बिहार

bihar

Liquor Smuggler Attack: दरभंगा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Jan 23, 2023, 12:32 PM IST

दरभंगा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

बिहार के दरभंगा में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब तस्कर ने हमला (Liquor Smuggler Attacked excise Department Team) किया है. इलाके में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम ने एक महिला को गिरफ्तार किया, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

शराब तस्कर के हमले में कई पुलिसकर्मी घायल

दरभंगा:बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्करों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आए दिन वह उत्पाद पुलिस पर हमला करने से भी नहीं डर रहे हैं. ताजा मामला दरभंगा के बिशनपुर थाना क्षेत्र के बरकी डिलाही गांव का है. जहां रविवार की देर शाम छापेमारी के दौरान एक महिला की गिरफ्तारी करने के बाद स्थानीय लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम पर पत्थरबाजी (Stone Pelting on Excise Department Team) की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें उत्पाद विभाग के आधा दर्जन जवान बुरी तरह से घायल हो गए हैं. फिलहाल सभी का अस्पताल में इलाज कराया गया है.

पढ़ें-शराबबंदी वाले बिहार में खूब पी जा रही शराब, दरभंगा में 69 शराबी गिरफ्तार

उत्पाद विभाग को मिली थी सूचना: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बरकी डिलाही गांव में कुछ लोग शराब बनाते और बेचते हैं. इस शिकायत पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने बरकी डिलाही गांव पहुंच गई. छापामारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक महिला को शराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और उत्पाद विभाग की टीम पर पत्थर और ईंट से हमला करने लगें. जिसमें उत्पाद विभाग के आधा दर्जन जवान घायल हो गए, सभी घायलों का इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

25 लीटर शराब के साथ महिला गिरफ्तार: वहीं उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि बिशनपुर थाना क्षेत्र के बरकी डिलाही गांव में गुप्त सूचना मिली थी कि वहां शराब बनाया जाता है और बिक्री किया जाता है. सूचना के आलोक में हमारी टीम वहां गई थी. छापेमारी के दौरान हमारी टीम ने एक एक महिला को गिरफ्तार किया. उसके पास से लगभग 25 लीटर शराब बरामद की गई. हालांकि उसकी गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और हमारी टीम पर पत्थर और ईंट से हमला कर दिया. जिसमें गाड़ी के साथ ही 1 एसआई 4 एएसआई को चोट लगी है.


"बिशनपुर थाना क्षेत्र के बरकी डिलाही गांव में गुप्त सूचना मिली थी कि वहां शराब बनाया जाता है और बिक्री किया जाता है. सूचना के आलोक में हमारी टीम वहां गई थी. छापेमारी के दौरान हमारी टीम ने एक एक महिला को गिरफ्तार किया. उसके पास से लगभग 25 लीटर शराब बरामद की गई. हालांकि उसकी गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और हमारी टीम पर पत्थर और ईंट से हमला कर दिया. जिसमें गाड़ी के साथ ही 1 एसआई 4 एएसआई को चोट लगी है."-सुनील कुमार, सब इंस्पेक्टर, उत्पाद विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details