बिहार

bihar

दरभंगा: DM ने राज्य खाद्य निगम के रेलवे रैक प्वाइंट पर सीसीटीवी लगाने के दिए आदेश

By

Published : May 26, 2021, 5:48 PM IST

राज्य खाद्य निगम के रैक प्वाइंट से सामानों की चोरी मामले में डीएम ने एक्शन लिया है. जिलाधिकारी रैक प्वाइंट पर कैमरे लगाने और सामानों की चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: राज्य खाद्य निगम के रेलवे रैक प्वाइंट पर लगातार सामानों की चोरीहोने की मिल रही सूचना पर जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजनने रेलवे रैक प्वाइंट पर तत्काल सीसीटीवी कैमरे लगाने का आदेश दिया है. डीएम ने राज्य खाद्य निगम के जिला प्रबंधक अभिनय भाष्कर को कहा कि जल्द से जल्द रेलवे रैक प्वाइंट पर कैमरे लगाय जाए. जो भी सामानों की चोरी हुई है उसमें प्राथमिकी दर्ज की जाए.

इसे भी पढ़ें:गोपालगंज: पंजाब से मजदूरों को बंगाल ले जा रही मिनी बस हादसे का शिकार, दो की मौत

त्रिस्तरीय समिति का किया गठन
रेलवे रैक प्वाइंट की गहन जांच के लिए जिलाधिकारी ने त्रिस्तरीय समिति का गठन किया गया है. जिसमें अपर समाहर्त्ता (विभागीय जांच), अखिलेश प्रसाद सिंह, भूमि सुधार उप समाहर्त्ता सदर मो. सादुल हसन एवं सदर अनुमंडल पदाधिकारी राकेश गुप्ता शामिल हैं. उ

इसे भी पढ़ें:हाजीपुर से आवश्यक सूचना: यास चक्रवात के मद्देनजर इन ट्रेनों का परिचालन अस्थायी तौर पर रद्द

सामानों की चोरी करने वालों पर होगी प्राथमिकी दर्ज
वहीं, जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन ने रेल पुलिस से भी अनुरोध किया है कि जो भी रेलवे रैक प्वाइंट से अनाज की चोरी कर रहा है. उसे चिह्नित करते हुए उस पर तुरंत कार्रवाई की जाए. इस बाबत उन्होंने दरभंगा रेल एसपी को भी कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details