बिहार

bihar

दरभंगा में लूट का आरोप लगाकर युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 10, 2020, 9:27 PM IST

एक युवक कई दिनों से बैंक के सीएसपी से पैसे निकालने के लिए आ रहा था. लेकिन उसे पैसे नहीं मिल रहे थे. गुरुवार को वह युवक कुछ अन्य लोगों के साथ आया. इसके बाद सीएसपी संचालक और आगंतुक लोगों के बीच जमकर कहासुनी हो गई. बात इतनी आगे बढ़ी कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: जिले केसिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के राजो गांव से एक युवक को पेड़ से घंटों बांधकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक के साथ मॉब लिंचिंग कर रहे लोग उस पर कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर एक बैंक के सीएसपी से 5 लाख रुपये लूटने का आरोप लगा रहे हैं. गुरुवार की इस घटना में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरभंगा में मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ युवक

दरअसल, एक युवक कई दिनों से बैंक के सीएसपी से पैसे निकालने के लिए आ रहा था. लेकिन उसे पैसे नहीं मिल रहे थे. गुरुवार को वह युवक कुछ अन्य लोगों के साथ आया. इसके बाद सीएसपी संचालक और आगंतुक लोगों के बीच जमकर कहासुनी हो गई. बात इतनी आगे बढ़ी कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट के बाद आगंतुक पक्ष के लोग भाग गए लेकिन उनमें से एक युवक पकड़ा गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इसके बाद लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया. लोगों ने 5 लाख रुपये लूटने और सीएसपी में तोड़फोड़ का भी आरोप लगाया. हालांकि, पुलिस ने लूट की पुष्टि नहीं की है. वहीं, दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने कहा कि मामला बैंक में पैसे की निकासी को लेकर शुरू हुआ था. जिसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई. उन्होंने कहा कि दोनों तरफ से सिंहवाड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. दोनों पक्षों से कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details