बिहार

bihar

दरभंगा: बाइक पर जा रहे जीजा-साले से लूट, विरोध करने पर मारी गोली, एक की मौके पर मौत

By

Published : Apr 29, 2021, 11:35 AM IST

दरभंगा में बेखौफ़ अपराधियों का तांडव फिर से देखने को मिला है.अपराधियों ने जीजा-साले की गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है.

darbhanga
अपराधियों का तांडव

दरभंगाःजिले में बेखौफ़ अपराधियों का तांडवएक बार फिर देखने को मिला है. जहां अपराधियों ने जीजा-साले को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली मारने के वाद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और और फरार हो गए. इस घटना में गोली लगने से 'साले' की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जीजा की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात में जुट गई है.

इसे भी पढे़ंःदरभंगाः युवक की चाकू से गोदकर हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

शोभन-एकमी बाईपास पर हुई वारदात
वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि साला और जीजा, दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन-एकमी बाईपास से हेते हुए अंदामा गांव जा रहे थे. उसी क्रम में सुनसान जगह के पास घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर लूट लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद चार बाइक पर सवार अपराधी विशनपुर की तरफ भाग निकले. वहीं घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी
वहीं सिमरी थानाध्यक्ष हरकिशोर यादव ने मामले के बारे में बताया कि मृतक की पहचान सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के मनिकौली निवासी मिथलेश भगत के पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. दूसरे घायल की पहचान पतौर ओपी के अंदामा निवासी गुड्डू भगत के रूप में की गई है. गोली से जख्मी युवक मृतक का जीजा बताया गया है. उन्होंने कहा कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details