बिहार

bihar

लूट की नीयत से पेट्रोल पंप पर पहुंचे बदमाशों ने मालिक पर चलाई गोली, पंपकर्मियों ने 1 को दबोचा

By

Published : Jan 15, 2021, 11:45 PM IST

Updated : Jan 16, 2021, 4:15 AM IST

जाले के कदम चौक पर स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की नीयत से पहुंचे बदमाशों ने पंप मालिक पर गोली चलाई. हालांकि मामले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पंपकर्मियों ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को धर दबोचा, जबकि 3 अन्य भागने में कामयाब रहे. एसएसपी बाबूराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं.

DARBHANGA
DARBHANGA

दरभंगा: जिले में लूट सहित अन्य वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. बेखौफ बदमाश आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंदाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामले में लूट की नीयत से पेट्रोल पंप पर पहुंचे बदमाशों ने पंप मालिक पर गोली चला दी.

जाले स्थित कदम चौक के पास की घटना
दरअसल, पूरा मामला जाले के कदम चौक पर स्थित पेट्रोल पंप का है. जहां दो बाइक पर सवाल चार बदमाशों ने पंप मालिक पर गोली चला दी. पंपकर्मियों ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को धर दबोचा, जबकि तीन अन्य भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया. हालांकि, मामले में किसी की हताहत होने की खबर नहीं है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःDGP पर बरसे नीतीश, कहा- पता चला है कि आप फोन ही नहीं उठाते

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर एसएसपी बाबूराम, सिटी एसपी अशोक कुमार और एसडीपीओ अनोज कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची पर छानबीन कर रही है. पुलिस फरार बदमाशों के धर-पकड़ में जुट गई है.

Last Updated :Jan 16, 2021, 4:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details