बिहार

bihar

दरभंगा : एटीएम में पैसे डालने पहुंची कैश वैन से 12 लाख की लूट, बदमाशों से स्थानीय को मारी गोली

By

Published : Sep 29, 2020, 3:49 PM IST

अपराधियों के हौंसले लगातार बुलंद हैं और आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. दरभंगा के जाले थाना क्षेत्र में लुटेरों ने कैश वन से 12 लाख रुपए लूट लिए.

Hdhhcसीएनएनसी
Djjdc

दरभंगा : जिले के कमतौल और जाले थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा में नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट की. बदमाशों ने बैंक के एटीएम से 12 लाख की लूट की. जब इस घटना की स्थानिए लोगों ने विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में एक स्थानीय घायल हो गया.

फायरिंग से इलाके में दहशत

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि ब्रह्मपुर कदम चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के एटीएम में रुपये डालने के लिए कैश वैन पहुंची. इसी बीच जैसे वैन से रुपये लेकर कर्मी एटीएम की ओर बढ़े बदमाशों ने कैश वैन और कर्मियों को शस्त्र के बल पर घेर लिया. गार्ड के विरोध करने पर बदमाशों ने गार्ड की बंदूक छीन फेंक दी. एटीएम में डाले जाने के लिए निकाले गए रुपये लूट लिए. इस बीच विरोध के दौरान बदमाशों की गोली रतनपुर के ग्रामीण को लगी. सभी लोग डर से इधर-उघर भागने लगे तबतक बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालते हुए सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व विशेष टीम का तत्काल गठन किया है. देर रात तक छापेमारी चलने के वावजूद भी पुलिस को किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details