बिहार

bihar

Darbhanga News: शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण, गर्भवती होने पर आरोपी फरार.. FIR दर्ज

By

Published : Jun 7, 2023, 9:13 AM IST

बिहार के दरभंगा में नाबालिग को शादी का झांसा देकर गर्भवती करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने महिला थाना में जाकर मामला दर्ज कराया है. युवती के माता-पिता का पूर्व में ही देहांत हो चुका है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

दरभंगा में शादी का झांसा
दरभंगा में शादी का झांसा

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में महिला थाना में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती करने का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने अपने आवेदन में बताया है कि मेरे माता-पिता का पूर्व में ही देहांत हो चुका है. नाबालिग बच्ची के घर में सिर्फ एक भाई है जो मंदबुद्धि का है. उसके माता-पिता की मृत्यु के बाद जाले थाना क्षेत्र एक युवक नाबालिग के संपर्क में आया और बोला कि जिस चीज की उसे जरूरत होगी, वो उसे दिलाने में सहायता करेगा. उसने कहा कि जब वो बड़ी हो जाएगी तो शादी भी उसी से करेगा.

पढ़ें-बगहा: शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक किया यौन शोषण, गर्भपात के बाद साथ छोड़ा

नाबालिग को किया दो लाख देने का झांसा: वहीं पीड़िता ने बताया कि मेरी मजबूरी का फायदा उठाते हुए आरोपी दिन-रात किसी वक्त मेरे घर आता और मेरे साथ मीठी-मीठी बात कर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता. मना करने पर आरोपी बोलता तुम चिंता क्यों करती हो, मैं तुम्हारे साथ हूं ना. उसी क्रम में वो गर्भवती हो गई. जब इस बात जानकारी युवति ने उसे दी तो, उसने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए कहा की तुम डॉक्टर के यहां जाकर गर्भपात करवा लो. इलाज में जो खर्च आएगा वो उसका भुगतान कर देगा. साथ ही इसके बदले वो उसे दो लाख रुपया भी देगा. उस रुपये से वो कसी दूसरे युवक से शादी कर लेगी.

"मेरी मजबूरी का फायदा उठाते हुए आरोपी दिन-रात किसी वक्त मेरे घर आता और मेरे साथ मीठी-मीठी बात कर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता. मना करने पर आरोपी बोलता तुम चिंता क्यों करती हो, मैं तुम्हारे साथ हूं ना. उसी क्रम में वो गर्भवती हो गई. जब इस बात जानकारी मैं ने उसे दी तो, उसने मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए कहा की तुम गर्भपात करवा लो. इलाज में जो खर्च आएगा मैं उसका भुगतान कर दूंगा. साथ ही इसके बदले वो मुझे कहीं और शादी करने के लिए दो लाख रुपया भी देगा."- पीड़िता

आरोपी सहित परिवार के लोग फरार: वहीं पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि जब इस बात की शिकायत करने जब वो जाले थाना गई तो युवक ने अपने ऊंची पहुंच के कारण मामला दर्ज नहीं होने दिया. जिसके बाद ग्रमीणों ने कहा कि इस बात की शिकायत तुम महिला थाना में करो. वहीं महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि बच्ची के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. नाबालिक बच्ची गर्भवती है. मामला दर्ज होने के बाद युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई थी लेकिन आरोपी सहित परिवार के लोग फरार हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा.

"बच्ची के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. नाबालिक बच्ची गर्भवती है. मामला दर्ज होने के बाद युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई थी लेकिन आरोपी सहित परिवार के लोग फरार हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा."- नुसरत जहां, महिला थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details