बिहार

bihar

Darbhanga Crime News: डॉक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, IMA ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

By

Published : Jun 21, 2023, 10:33 PM IST

दरभंगा के जाने माने डॉक्टर मनोज कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है. डॉक्टर ने बेंता थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. IMA दरभंगा के अध्यक्ष रमन कुमार ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ नगर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर पूरी घटना की जानकारी दी. डॉ मनोज कुमार के जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई. पढ़ें, पूरी खबर.

दरभंगा में डॉक्टर को धमकी
दरभंगा में डॉक्टर को धमकी

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में जिले के जाने माने ENT विशेषज्ञ डॉ मनोज कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद डॉक्टर ने इस संबंध में बेंता थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. दर्ज प्राथमिकी में डॉ मनोज कुमार ने कहा कि 17 जून को उन्हें पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गयी थी. 18 जून को आरोपी ने उस पर जानलेवा हमला किया था.

इसे भी पढ़ेंः Darbhanga News: DMCH में परिजनों ने दलाल को पकड़ा, ब्लड सैंपल लेकर वसूल रहा था मनमाना पैसा

"डॉ मनोज कुमार के द्वारा आवेदन दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया है कि जान मारने की धमकी दी गयी है, हमला भी किया गया है. उनके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले में जांच की जा रही है"- रेखा कुमारी, बेता थानाध्यक्ष

पहले भी मांगी थी रंगदारीः जान से मारने की धमकी मिलने के बाद डॉ मनोज कुमार ने IMA के सचिव को पत्र लिखकर घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रामनारायण झा ने रुदलगंज स्थित आवास पर मिलने के लिए बुलाया था. बातचीत के दौरान रामनारायण झा ने उस पर हमला कर दिया. डॉ मनोज कुमार ने रामनारायण झा पर आरोप लगाया कि पिछले 30 मार्च को भी उनके व्हाटसएप पर 12 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी.

जान माल की सुरक्षा की गुहारः पत्र मिलने के बाद IMA दरभंगा के अध्यक्ष रमन कुमार ने एक बैठक कर घटना की कड़ी निंदा करते हुए फैसला लिया कि चिकित्सकों का एक प्रतिनिधिमंडल दरभंगा प्रशासन से मुलाकात कर इस घटना की जानकारी देगा. जिसके बाद चिकित्सकों का एक प्रतिनिधिमंडल दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर पूरी घटना की जानकारी देते हुए डॉ मनोज कुमार के जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details