बिहार

bihar

Darbhanga News: एयरपोर्ट के पास ट्रक की टक्कर से नहर में गिरी बाइक, 2 बाइक सवार डूबे

By

Published : Aug 19, 2021, 2:19 PM IST

दरभंगा में बीती रात एक ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार तीन युवक बाइक सहित नहर में जा गिरे. जहां दो की डूबने से मौत हो गई. जबकि एक तैरकर बाहर निकल गया. पढ़ें पूरी खबर.

दरभंगा में हादसा
दरभंगा में हादसा

दरभंगा:बिहार (Bihar) केदरभंगा एयरपोर्ट (Darbhanga Airport) के पास दरभंगा से केवटी की तरफ जा रहे तीन बाइक सवार युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में तीनों बाइक सवार बाइक समेत सड़क किनारे नहर में जा गिरे. इसमें से एक युवक ने तैरकर अपनी जान बचा ली लेकिन दो युवक डूब गये. घटना बुधवार की रात करीब 10 बजे की है.

ये भी पढ़ें:बिहार : मोतिहारी में यात्रियों से भरी बस पलटी, कई घायल

तीनों युवक जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद के रहने वाले हैं. स्थानीय स्तर पर लोगों ने रात भर नहर में डूबे हुए दोनों युवकों की तलाश की लेकिन उनका पता नहीं लग सका. जिसके बाद गुरुवार की सुबह से एनडीआरएफ की टीम लापता दोनों युवकों को खोजने के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू किया है. अब तक दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है हालांकि उनकी बाइक नहर से निकाल ली गई है.

देखें वीडियो

इस घटना के बाद लोगों ने एनएच 527 बी सड़क को जाम कर दिया है. वहीं लापता युवकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. इस घटना में बचकर निकले युवक राजन साह ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे वे तीन लोग एक ही बाइक पर सवार होकर ननौरा की तरफ पूजा का प्रसाद खाने जा रहे थे.

इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक के लाइट के कारण उनका बैलेंस बिगड़ गया. इसके बाद ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक समेत तीनों लोग सड़क के किनारे नहर में जा गिरे. युवक ने बताया कि वह किसी तरह नहर से तैरकर निकल गया. नहर में गिरने की वजह से उसके हाथ पैरों में काफी चोटें आई है.

नहर से बचकर निकले युवक ने बताया कि चंदन साह और पिंकू पानी से नहीं निकल पाया. उसने बताया कि दुर्घटना के बाद रात में उसने लोगों से सहायता मांगी और दोनों के घर पर भी सूचना दी. जिसके बाद रात भर दोनों की खोजबीन की गई लेकिन दोनों का पता नहीं चल सका.

उधर लापता युवक चंदन साह की भाभी ने बताया कि राजन साह उनके देवर को बुलाकर रात में बाइक पर बिठा कर ले गया था. उन्होंने आशंका जताई कि राजन ने ही दोनों युवकों की हत्या कर दी है.

लापता युवक की भाभी ने कहा कि राजन के साथ पहले से उन लोगों का कुछ झगड़ा चल रहा था और बातचीत भी बंद था. उन्होंने कहा कि इसी वजह से राजन ने उनके देवर की हत्या कर दी है. फिलहाल रेस्क्यू टीम दोनों लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है. वहीं पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

ये भी पढ़ें:दरभंगा: एक महीने से लापता शिक्षक का मिला शव, हत्या या दुर्घटना, उलझी गुत्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details