बिहार

bihar

Darbhanga News: संदेहास्पद स्थिति में मिला अधिवक्ता का शव, होटल के कमरे में थी लाश

By

Published : Apr 20, 2023, 8:11 PM IST

दरभंगा के एक होटल के कमरे से अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद (Advocate Dead body found in suspicious condition ) हुआ है. शव मिलने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और जांच में जुट गई. प्रथम दृष्टया पुलिस को यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. क्योंकि होटल के कमरे से एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में एक अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद (Advocate Dead body found in Darbhanga) हुआ है. लहेरियासराय थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित एक होटल के रूम से 28 वर्षीय एक अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला है. होटल में शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने होटल के रूम से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ेंः सड़क हादसे में एक युवक की मौत, मतृक की अब तक नहीं हो सकी पहचान

मजिस्ट्रेट के सामने खोला गया होटल का कमराः घटना की सूचना मिलने पर अधिवक्ता के परिजन भी दरभंगा पहुंच गए. होटल के रूम को मजिस्ट्रेट और परिजनों के सामने खोला गया. शव रूम में पलंग पर सोए अवस्था में बरामद हुआ है. अधिवक्ता की पहचान समस्तीपुर जिला के मड़वाडीह निवासी स्वर्गीय श्याम कांत झा के 28 वर्षीय पुत्र मंजय कुमार झा उर्फ मोहन झा के रूप में हुई. मौके पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने पहुंचकर रूम का जायजा लिया.

आत्महत्या की जताई जा रही आशंका: होटल में मिले अधिवक्ता के शव के मामले को लेकर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. वैसे पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है कि, आखिर अधिवक्ता ने आत्महत्या क्यों की होगी. अब इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. उसकी तहकीकात की जा रही है.

"प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. वैसे पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है कि, आखिर अधिवक्ता ने आत्महत्या क्यों की होगी. अब इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. उसकी तहकीकात की जा रही है" -अमित कुमार, सदर डीएसपी, दरभंगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details