बिहार

bihar

भूपेंद्र यादव का पलटवार- कांग्रेस की सरकार ने क्यों नहीं दिया OBC आयोग को संवैधानिक दर्जा

By

Published : Apr 18, 2019, 9:15 PM IST

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव के पीएम मोदी पर ट्वीट पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि लोहिया के सामाजिक न्याय की विचार और सिद्धांतों पर अगर तेजस्वी बहस करेंगे तो उनकी पोल खुल जाएगी.

भूपेंद्र यादव

नई दिल्ली/पटना : तेजस्वी यादव के पीएम मोदी पर ट्वीट करने के बाद बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के मार्गदर्शक, मित्र, गुरु आजकल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हैं.

कांग्रेस ने नहीं दिया OBC आयोग को संवैधानिक दर्जा- भूपेंद्र यादव
भूपेंद्र यादव ने सवालिया लहजे में कहा कि 10 साल तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा उस वक्त क्यों नहीं दिया गया. तेजस्वी यादव और राजद तब कहां थी. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने संसद में इस दिशा में जब कदम बढ़ाया तो कांग्रेस, राजद इसके खिलाफ थे, जब राज्यसभा में चर्चा के लिए इसे लाया गया तब भी राजद खामोश रही.

'मोदी सरकार ने की पहल'
भूपेंद्र यादव ने कहा कि ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा मोदी सरकार में दिया गया. उन्होंने तेजस्वी और राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में 2 भाई की नौटंकी चल रही है, जिन्होंने गीता नहीं पढ़ी वह कृष्ण और अर्जुन बने हैं.

भूपेंद्र यादव का बयान

' लोहिया के विचारों पर बहस करें तेजस्वी'
बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि तेजस्वी सामाजिक न्याय की बात करते है, लोहिया के सामाजिक न्याय की विचार और सिद्धांतों पर बहस करें. अगर तेजस्वी ऐसा करेंगे तो उनकी पोल खुल जाएगी.

तेजस्वी ने ट्वीट कर पीएम पर बोला था हमला
बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि नरेंद्र मोदी नकली पिछड़े हैं, जन्म से लेकर 55 वर्ष तक वो अगड़े थे फिर एक दिन अचानक पिछड़े बन गए, आप जन्मजात नकली ओबीसी हैं, अपने क्या क्या है पिछड़े के लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details