बिहार

bihar

Buxar News: गंगा नदी में स्नान के दौरान डूबे दो दोस्त, एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 14, 2023, 7:38 AM IST

बक्सर में गंगा स्नान के दौरान एक ही गांव के दो दोस्तों नदी में डूब गए. जिसमें एक युवक का शव बरामद हो गया है और दूसरे की तलाश की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

गंगा नदी में स्नान
गंगा नदी में स्नान

बक्सर: बिहार के बक्सर में डूबने से युवक की मौत हो गई है. मामला जिले के डुमराव अनुमण्डल अंतर्गत कोरानसराय थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव का है. पासपोर्ट बनावाने के लिए बक्सर पहुंचे तीन दोस्तों में से दो दोस्त गंगा नदी में स्नान करने के दौरान डूब गए. इस दौरान तीसरा दोस्त गंगा घाट से मदद के लिए लोगों को पुकारता रहा, लेकिन उफनती गंगा में मदद करने की किसी ने हिम्मत नहीं जुटाई, देखते ही देखते दोनों दोस्त नदी के गहरे पानी मे डूब गए.

पढ़ें-Buxar News: गंगा ब्रिज पर मिला बस कंडक्टर का शव, हर्ट अटैक से मौत की आशंका

एक युवक का मिला शव: तीसरे दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस के साथ ही दोनों दोस्तों के परिजनों को दी. जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया. गंगा टार पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से एक का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है. घटनास्थल पर प्रभारी सदर अंचलाधिकारी ज्योत्स्ना निधि, नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, इंस्पेक्टर संजीव कुमार के साथ बचाव दल की टीम दूसरे युवक की खोजबीन करने में लगी हुई है.

एक ही गांव के है दोनों मृतक: घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार डुमरांव अनुमण्डल के नवाडीह गांव के रहने वाला सत्येंद्र सिंह, गुड्डू सिंह और छोटू सिंह तीनों एक ही गांव के रहने वाले है. वो लोग शुक्रवार को पासपोर्ट बनाने के लिए बक्सर आए थे. काम होने के बाद तीनों औधोगिक थाना क्षेत्र के सारिमपुर गंगा घाट पर पहुंचकर स्नान करने लगे. इस दौरान गुड्डू बाहर निकल आया जबकि सत्येंद्र स्नान करता रहा. वहीं अचानक दौरान सत्येंद्र को डूबता देख गुड्डू ने दुबारा छलांग लगा दी. जंहा दोनों नदी में डूब गए.

क्या कहते है अधिकारी: तीसरा दोस्त छोटू मदद के लिए लगातार गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने मदद नहीं पहुंचाई. पुलिस ने सत्येन्द्र के शव को बरामद कर लिया है. जबकि गुड्डू की तलाश जारी है. नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर एक युवक के शव को नदी से बाहर निकाल लिया है. दूसरे की खोजबीन जारी है.

"गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक ही गांव के दो दोस्त डूब गए. जिसमें एक की मौत हो गई पुलिस ने उसके शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है."-मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details