बिहार

bihar

बक्सर: घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, पटना रेफर

By

Published : Apr 1, 2021, 9:01 PM IST

buxar
buxar

सोनवर्षा ओपी क्षेत्र अंतर्गत गिरधर बरांव गांव में बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. उसे गंभीर अवस्था में पटना रेफर किया गया है. पुलिस अराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बक्सर:जिले के डुमरांव अनुमंडल के सोनवर्षा ओपी क्षेत्र अंतर्गत गिरधर बरांव गांव में अपराधियों ने एक 22 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसे गोली मार दी. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया. गोली सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए. इस बीच बदमाश वहां से भाग निकले. लोगों ने घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंः दवा व्यवसायी हत्याकांड में पुलिसिया कार्यशैली पर परिजनों ने उठाए सवाल

जानकारी के अनुसार, गिरधर बरांव गांव के रहने वाला 22 वर्षीय युवक शशि सिंह को मणिया गांव के रहने वाले कमलजीत कुमार ने फोन कर नहर किनारे बुलाया था. जहां पहले से मनीष नामक युवक मौजूद था. शशि के वहां पहुंचते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई. उसके बाद उसके पर गोली चला दी गई. जो कि युवक के गर्दन में फंस गई.

'युवक के गर्दन में छारा लगा है. गोली मारने वाले पीड़ित का परिचित ही है. मामले में 2 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.' - केके सिंह, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details