बिहार

bihar

बाइक पर स्टंट करते हुए Reel बना रहा था युवक, बचाने के दौरान डिवाइडर से जा टकराया पिकअप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 9, 2023, 8:46 PM IST

बक्सर में हाइवे पर रील बना रहे युवक को बचाने के दौरान एक पिकअप पलट (Pickup overturned in Buxar) गया. इस हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, रील बनाने वाला युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, रील बनाने वाले युवक को लेकर तलाशी की जा रही है.

Making Reel caused accident on National Highway
बक्सर में हाइवे पर रील बना रहे युवक को बचाने के दौरान एक पिकअप पलट गई.

बक्सर : बिहार के इन दिनों युवाओं पर रील बनाने का अलग ही क्रेज सवार हुआ पड़ा है. ऐसे में प्रतिदिन रील बनाने के दौरान कोई ना कोई हादसे की खबर सामने आती रहती है. ताजा मामले बक्सर जिला स्थित नेशनल हाइवे का है. जहां एक युवक बाइक से बीच सड़क पर स्टंट कर रहा था. तभी युवक अचानक पिकअप के सामने आ गया. जहां उसे बचाने के दौरान पिकअप पलट गया. इस हादसे में वाहन चालक जख्मी हो गया. वहीं, रिल्स बनाने वाला युवक मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़े- रेलवे पटरी पर रील बनाने के चक्कर में घायल हुआ युवक, देखें वीडियो

डिवाइडर से जा टकराई पिकअप: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर स्थित हाइवे पर बाइक सवार युवक मोबाइल फोन लेकर चलती बाइक से स्टंट कर रहा था. ऐसे में वीडियो बनाने के दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होकर लड़खड़ाने लगी. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार सब्जी लदी पिकअप के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन बीचो-बीच मौजूद डिवाइडर से जा टकराया और वहीं पर पलट गया. इस दुर्घटना में जहां चालक मामूली रूप से जख्मी हुआ है. वहीं डिवाइडर के बीचो-बीच लाइट के लिए लगाया गया खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार कराया. अब रील बनाने वाले युवक की तलाश हो रही है.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष: इस मामले पर औद्योगिक थाना अध्यक्ष ने कहा कि ''दलसागर के समीप पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. चालक को मामूली चोट आई है. जिस बाइक चालक के कारण यह दुर्घटना हुई है. उसकी तलाश की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details