बिहार

bihar

बक्सर में अज्ञात शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

By

Published : Nov 10, 2022, 11:53 AM IST

Updated : Nov 10, 2022, 3:42 PM IST

बक्सर में अज्ञात शव (Unknown dead body in Buxar) मिलने से ग्रामीणों में कोहराम मच गया है. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कृतपुरा गांव के पास की है. जांच में सहयोग के लिए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है. आग पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में अज्ञात शव मिलने से सनसनी
बक्सर में अज्ञात शव मिलने से सनसनी

बक्सर:बिहार के बक्सर में अज्ञात युवक का शव बरामद (Unknown youth body recovered in Buxar) हुआ है. मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृतपुरा गांव का है. जहां नहर के किनारे अज्ञात युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह करके शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. मौके पर पहुंचे मुफ्फसिल थानाअध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. सभी थानों में मृतक की तस्वीर भेज दी गई है. अन्य जिलों से भी सम्पर्क किया जा रहा है. मामले के तह तक पहुंचने के लिए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक जांच की टीम को बुलाया गया है.

पढ़ें-बक्सर में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लड़की के घर वालों पर जान से मारने का आरोप

"शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. सभी थानों में मृतक की तस्वीर भेज दी गई. मामले में अन्य जिलों से भी सम्पर्क किया जा रहा है. घटना की पूरी तह तक पहुंचने के लिए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया है. जल्द ही हत्या के पीछे की वजह का खुलासा किया जाएगा."-अमित कुमार, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष, बक्सर

पुराने निजी कार्यालय में मिला शव: गौरतलब है कि कृतपुरा नहर के पास पुराने निजी कार्यालय में एक 25-30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. युवक के चेहरे पर खून के निशान है और उसका हाथ टूटा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि उसकी हत्या कर शव को वहां रख दिया गया है. घटना की सूचना जैसे ही लोगों को मिली मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए अनुमति मांगीपटना से फॉरेंसिक टीम और डिहरी से डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है.

युवक के चेहरे पर लगा था खून:घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह-सुबह कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे उन्होंने कृतपुरा बलुआ नहर के किनारे बने किसी ईंट-भट्ठा संचालक के पुराने ऑफिस में एक युवक को बेहोश पड़ा देखा. पास पहुंचने पर यह दिखाई दिया कि युवक के चेहरे पर खून लगा है और उसकी सांसे नहीं चल रही है. तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

पढ़ें-बक्सर में दुकानदार हत्याकांड का खुलासा, पत्नी के आशिक ने पति को मारी थी गोली

Last Updated :Nov 10, 2022, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details