बिहार

bihar

बक्सर में डिवाइडर से टकरायी तेज रफ्तार बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 6:28 AM IST

Road Accident In Buxar: बक्सर में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत बेहद नाजुक है. जिसे डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग एक ही बाइक पर सवार होकर शाहपुर से डुमरांव जा रहे थे.

बक्सर में सड़क हादसा
बक्सर में सड़क हादसा

बक्सर:बिहार के बक्सर में सड़क हादसा हादसा हुआ है. एनएच 84 बक्सर-पटना फोरलेन पर नया भोजपुर गांव के पास कांव नदी पुल पर तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. दोनों शव को उठाकर पुलिस ने पुराने सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक ही बाइक पर सवार होकर आ रहे थे तीनों:मिली जानकारी के अनुसार महरौरा गांव निवासी 19 वर्षीय धनराज कुमार (पिता संजय राम), 48 वर्षीय संजय राम (पिता स्वर्गीय मुनिराम राम) और इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ओड़ी गांव निवासी जगदानंद राम बाइक पर सवार होकर शाहपुर थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव से डुमरांव के महरौरा गांव में आ रहे थे.

तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई:बाइक संजय राम चला रहा था. काव नदी के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि तीसरे को स्थानीय लोगों ने उठाकर उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है.

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी?:इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी दीपक कुमार ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार होकर तीन लोग पटना की ओर से बक्सर की ओर आ रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. दो लोगों की मौत गिरने के साथ ही घटनास्थल पर हो गई, जबकि तीसरे को बेहोशी की हालत में स्थानीय लोगों के द्वारा डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति बेहद ही गंभीर बनी हुई है.

"एक ही बाइक पर सवार होकर तीन लोग पटना से बक्सर की ओर आ रहे थे, तभी बाइक चालक ने नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. दो लोगों की सांस घटना स्थल पर ही थम गई, जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है"- दीपक कुमार, चश्मदीद

ये भी पढ़ें:बाइक पर स्टंट करते हुए Reel बना रहा था युवक, बचाने के दौरान डिवाइडर से जा टकराया पिकअप

ABOUT THE AUTHOR

...view details