बिहार

bihar

Accident in Buxar: तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

By

Published : Jun 11, 2023, 6:52 AM IST

बक्सर में सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत हो गई है. देर रात बाइक सवार चाचा-भतीजे को पिकअप ने टक्कर मारी थी. अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. आगे पढ़े पूरी खबर...

बक्सर में सड़क दुर्घटना
बक्सर में सड़क दुर्घटना

बक्सर:बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाने से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के पास एक बाइक और पिकअप की टक्कर हुई. जिसमें बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई. इस घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया. बाद में किसी तरह घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने इटाढ़ी पेट्रोल पंप के पास सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलते ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम मौके पर पहुंचे और जल्द से जल्द मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया.

पढ़ें-Accident in Buxar: बारात से लौटने के दौरान ड्राइवर को आई झपकी, गाड़ी पेड़ में जा टकरायी.. कई लोग घायल

सामने से आ रही पिकअप ने मारी टक्कर: पुलिस ने शव को देर रात कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है. मौके पर मौजूद जिला परिषद पश्चिमी के पार्षद प्रतिनिधि रिंकू यादव और समाजसेवी अरुण यादव ने जल्द से जल्द मुआवजे की राशि मृतकों के परिजनों को देने का अनुरोध किया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक करहंसी पंचायत के इजरी श्रीराम गांव निवासी दारा नट के 32 वर्षीय पुत्र दिनेश राम और धर्मेंद्र राम के 23 वर्षीय पुत्र राम विचार राम किसी कार्यवश इटाढ़ी गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे. तभी विपरीत दिशा से एक पिकअप चली आ रही थी और उसने टक्कर मार दी.

परिजनों ने की मुआवजे की मांग: दोनों वाहनों के आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार दोनों बुरी तरह घायल हो गए, घायल आपस में चाचा-भतीजा थे. घायलों को सिर में गंभीर चोट लगी थी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक संजय कुमार के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जिला परिषद पश्चिमी पार्षद प्रतिनिधि रिंकू यादव ने बताया कि दोनों मृतक शादीशुदा थे. उनकी मृत्यु के बाद परिजनों के समक्ष आर्थिक संकट भी आ जाएगा. ऐसे में जल्द से जल्द प्रशासन को उन्हें आर्थिक सहायता मुआवजे के रूप में देना चाहिए.

"दोनों मृतक शादीशुदा थे. उनकी मृत्यु के बाद परिजनों के समक्ष आर्थिक संकट भी आ जाएगा. ऐसे में जल्द से जल्द प्रशासन को उन्हें आर्थिक सहायता मुआवजे के रूप में देना चाहिए."-रिंकू यादव,प्रतिनिधि, जिला परिषद पश्चिमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details