बिहार

bihar

Accident in Buxar: बारात से लौटने के दौरान ड्राइवर को आई झपकी, गाड़ी पेड़ में जा टकरायी.. कई लोग घायल

By

Published : May 27, 2023, 12:51 PM IST

बिहार के बक्सर में बरात से लौट रही वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. चालक को नींद की झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में तीन बाराती घायल हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में सड़क हादसा
बक्सर में सड़क हादसा

बक्सर: बिहार के बक्सर में सड़क हादसा हुआ है जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं. घटना बीती रात तकरीबन 1:00 बजे कोरान सराय के पास हुई है. जहां बारात से लौट रहे तीन लोग जख्मी हो गए. सभी स्कार्पियो वाहन में सवार थे जो कि अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गया. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा डायल-112 को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस कर्मियों के द्वारा सभी को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घायलों ने बताया है कि चालक को झपकी आ जाने की वजह से यह हादसा हुआ है.

पढ़ें-Road Accident In Buxar: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा: दुर्घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावाडेरा निवासी हरेंद्र यादव के बेटे की बारात मसरहिया गांव गई हुई थी. जिसमें बारात में शामिल होने के लिए गांव से भी कुछ लोग स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर गए थे. बारात में शामिल होने के पश्चात कुछ बराती वापस लौट रहे थे. जैसे ही उनका वाहन कोरान सराय गांव के पेट्रोल पंप के पास पहुंचा चालक को झपकी आ गई. जिससे कि वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गया. जोरदार टक्कर में नावाडेरा गांव निवासी लल्लू यादव, विनोद कुमार और आयुष कुमार घायल हो गए.

घायलों का चल रहा है इलाज: मामले में डायल-112 के पदाधिकारी एएसआई राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर ड्राइवर वीरेंद्र प्रसाद, राजीव पंडित और कुंदन कुमार पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंच गए. वाहन के अंदर छटपटा रहे सभी लोगों को बाहर निकालकर डुमरांव के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. साथ ही उनके परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है. फिलहाल घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में ही चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details