बिहार

bihar

लूट की योजना बनाते तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

By

Published : Sep 7, 2021, 1:24 PM IST

raw
raw ()

पंचायत चुनाव की घोषणा होने के साथ ही आपराधिक घटनाएं भी बढ़ गयी हैं. पुलिस भी अपराधियों पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश कर रही है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर: बिहार (Bihar) में पंचायत चुनाव(Panchayat Election) की घोषणा के बाद से आपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हुआ है. इस प्रकार की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस भी लगातार कोशिश कर रही है. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ युवक बक्सर चौसा बाजार के पास किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन लोगों काे गिरफ्तार (Three criminals arrested) कर लिया.

ये भी पढ़ें: 2005 से पहले का डर कब तक दिखाते रहेंगे नीतीश जी, आप तो हर मोर्चे पर विफल हैं- चिराग

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि गुप्त सूचना पर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी बक्सर गोरख राम के नेतृत्व में बनी टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एक आरोपी भागने में सफल रहा. इनके पास से पुलिस ने दो देसी पिस्टल, दो मैग्जीन और आठ कारतूस बरामद किया है. तीनों युवकों के नाम मुक्तिनारायण सिंह, अजय उपाध्याय और सोनू यादव हैं.

देखें वीडियो

इसके अलावे बाइक भी जब्त किया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी राहगीरों को हथियार का भय दिखाकर लूट की योजना थी. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में बनी टीम में पुअनि अमित कुमार थानाध्यक्ष बक्सर (मु०), पुअनि राहुल कुमार, बक्सर (मु०), पुअनि आलोक कुमार जिला आसूचना ईकाई, पुअनि मानिक चन्द्र प्रसाद बक्सर (मु०) थाना, पुअनि विजय कुमार शर्मा बक्सर (मु०) थाना,सिपाही रवि पाण्डेय डीआईयू बक्सर, बक्सर (मु०) थाना के सशस्त्र बल एवं डीआईयू शाखा बक्सर शामिल थे.

ये भी पढ़ें: रंग लाई ETV भारत की मुहिम, DM के आदेश पर हो रहा है चौसा युद्धस्थल का सौंदर्यीकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details