बिहार

bihar

Buxar News: शौच करने गये किशोर की तालाब में डूबने से मौत, एक घंटे के बाद मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 4, 2023, 4:52 PM IST

बक्सर में शौच करने गये किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जाता है कि जब वह तालाब के पास पहुंचा. तभी उसका पैर फिसल गया. जिससे वह गहरे पानी में चल गया और डूबने से मौत हो गई. घटना पोखरहा अकोढी गांव की है. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में डूबने से किशोर की मौत
बक्सर में डूबने से किशोर की मौत

बक्सर:बिहार के बक्सर में डूबने से किशोर की मौत हो गई है. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.घटना पोखरहा अकोढी गांव की है. सूचना पर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा कड़ी मशकत के बाद पानी से किशोर को बाहर निकालकर ब्रह्मपुर रघुनाथपुर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मौके पर पहुंची बागेन थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Buxar News: अंतिम सोमवारी पर गंगा नदी में स्नान के दौरान डूबा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बक्सर में डूबने से किशोर की मौत:मिली जानकारी अनुसार घटना बागेन गोला थाना की है. थाना क्षेत्र के पोखराहा अकोढी गांव के निवासी चंदन पासवान का 11 वर्षीय बेटा अनीश पासवान सुबह सुबह घर से तालाब की तरफ शौच करने के लिए निकला था. शौच करने के बाद जैसे ही तालाब के किनारे गया था. तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह तालाब के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. आसपास के बच्चों ने हल्ला कर ग्रामीणों को किशोर की डूबने की जानकारी दी.

"किशोर की डूबने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. डॉक्टर द्वारा मौत की पुष्टि के बाद शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है."-बागेन गोला थानाध्यक्ष

ग्रामीणों ने एक घंटे के बाद तालाब से निकाला शव:आनन फानन में ग्रामीण तालाब के किनारे पहुंच किशोर को ढूढने लगे. लगभग एक घंटे के खोजबीन के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाल ब्रह्मपुर रघुनाथपुर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर द्वारा किशोर को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं पोखरहा मुखिया द्वारा पीड़ित परिवार को पांच हजार रुपए की मुवावजा की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details