बिहार

bihar

बक्सर: CO पर कार्रवाई की लटकी तलवार, जांच प्रतिवेदन के बाद DM ने मांगा स्पष्टीकरण

By

Published : May 26, 2021, 6:59 PM IST

Updated : May 27, 2021, 7:13 AM IST

बक्सर में सिमरी प्रखंड के सीओ अपने अफसरशाही की वजह से विवादों में घिरे हुए हैं. उन्होंने वीडियो बनाने से खफा होकर एक लड़की को थप्पड़ जड़ दिया था. वहीं इस मामले में अब डीएम ने स्पष्टीकरण मांगा है.

डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण
डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण

बक्सर: सीओ सिमरी के एक युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर फेंक देने और कथित रूप से थप्पड़ मारने के वायरल वीडियो और ऑडियो मामले पर जांच कर रहे अनुमंडल पदाधिकारी डुमरांव हरेंद्र राम ने अपनी जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी है. प्राप्त जांच प्रतिवेदन के आधार पर अब डीएम ने अंचलाधिकारी सिमरी, अनिल कुमार से स्पष्टीकरण मांगा है. इस मामले पर जानकारी देते हुए जिलाधिकारी अमन समीर ने कहा कि जांच प्रतिवेदन प्राप्त हो गई है. वहीं, अंचलाधिकारी सिमरी से स्पष्टीकरण मांगा गया है. यदि जवाब संतोषजनक नहीं मिला तो उनके विरुद्ध कार्रवाई के लिए विभाग को पत्र लिखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें:बक्सर: निजी जमीन पर रास्ता बनाने का विरोध करने पर लड़की को CO ने पीटा

सीओ ने फेंका था मोबाइल
आपको बता दें कि पिछले दिनों अंचलाधिकारी सिमरी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वे एक युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर फेंकते नजर आए. बाद में युवती ने सिमरी थाना में लिखित शिकायत भी की. पीड़िता ने बताया कि सीओ साहब कुछ लोगों के साथ उसके घर गए और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे. जिसका युवती ने वीडियो बना ली थी. वीडियो बनाते समय ही अंचलाधिकारी ने युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर फेंक दिया और थप्पड़ मारा. वहीं सीओ ने भी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें:बक्सर में मिली लाशों के आंकड़ों पर फंसी बिहार सरकार, रात भर जागकर अधिकारी कर रहे हिसाब-किताब

डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण
इस मामले को लेकर अंचलाधिकारी का कहना था कि वे वहां एक रास्ते के विवाद को सुलझाने के लिए गए हुए थे. मामला संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी अमन समीर ने अनुमंडल पदाधिकारी डुमरांव को पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा. अब जांच प्रतिवेदन प्राप्त हो जाने पर डीएम ने सीओ से स्पष्टीकरण की मांग की है.

Last Updated : May 27, 2021, 7:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details