बिहार

bihar

Buxar Bomb Blast: बम ब्लास्ट मामले की जांच तेज, SP ने किया घटनास्थल का दौरा.. महिला से ली जानकारी

By

Published : May 1, 2023, 7:52 AM IST

बिहार के बक्सर जिले में एसपी मनीष कुमार ने बम धमाके वाले घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया है. उन्होंने कहा कि हर तरीके से इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. इस मामले में कई एंगल पर भी जांच पड़ताल जारी है. यहां पर पटना से एफएसल की टीम ने भी जांच जारी कर दी है. जिस घर में बम ब्लास्ट हुआ है, उसका एक बेटा भी भीम आर्मी से जुड़ा रहता है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharatबम धमाके वाले घटनास्थल पर एसपी मनीष कुमार
बम धमाके वाले घटनास्थल पर एसपी मनीष कुमार

बम धमाके वाले घटनास्थल

बक्सर:बिहार केबक्सर में बम विस्फोट(Bomb Blast In Bihar) की जांच पड़ताल करने एसपी मनीष कुमार घटनास्थल तक गए. इटाढ़ी थाना अंतर्गत बालदेवा गांव में शनिवार को एक बम विस्फोट होने से एक महिला का हाथ पूरी तरह जख्मी हो गया. प्राथमिकी उपचार के बाद नजदीकी डॉक्टरों ने बेहतर तरीके से इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया है. ग्रामीण रामनाथ राम की पत्नी शांति देवी अपने घर में चाय बनाने के लिए गई थी. तभी उन्होंने गुड़ समझकर बम को ही सिलौट पर फोड़ रही थी. तभी घर में तेज धमाका हो गया. पीड़ित महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. काफी तेज आवाज सुनकर गांव के लोग वहां जुट गए. जब जानकारी मिली कि बम ब्लास्ट हुआ है. तब जाकर सभी लोग भयभीत हो गए.

ये भी पढ़ें-Bihar Bomb Blast: डिब्बे में रखे बम को गुड़ समझकर तोड़ रही महिला धमाके में उड़ी

एसपी ने किया निरीक्षण:घटनास्थल पर आकर बक्सर एसपी मनीष कुमार ने बताया कि बम धमाका की जानकारी मिलने के बाद यहां पहुंचे हैं. जानकारी मिली है कि अपने घर में एक महिला सिलौट पर कुछ काम कर रही थी. तभी तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हुआ है. हालांकि इस मामले में अनुसंधान हो रहा है. वहीं पीड़ित घरवालों के मुताबिक सुबह चार बजे सवेर ही महिला चाय बनाने के लिए गई. गुड़ समझकर उसे जब कुटने लगी. तभी तेज धमाका हो गया. इस हादसे में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. पुलिस की ओर से एफएसएल और बम निरोधक दस्ता की टीम में बुलाई गई है. हर एक पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच चल रही है.

नक्सली एंगल पर भी जारी जांच: बम धमाके वाले स्थान पर पुलिस और एफएसएल की टीम के साथ बम निरोधक दस्ता की टीम भी पूरे घर में तलाशी में जुटी हुई है. जबकि पूरी जांच पड़ताल में कुछ भी बरामदगी नहीं हुई है. हालांकि पुलिस की ओर से जांच पड़ताल जारी है. पुलिस ने आशंका के कारण नक्सलियों के हमले के एंगल को लेकर भी जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details