बिहार

bihar

बक्सर: मगध एक्सप्रेस की AC बोगी से पकड़े गये नाबालिग प्रेमी जोड़े, घर से भागकर जा रहे थे दिल्ली

By

Published : Dec 6, 2019, 1:20 PM IST

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो घर से भागकर दिल्ली जा रहे थे. बता दें कि खगड़िया जिले के गंगौर थाना में युवती को घर से भगाने का मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को मगध एक्सप्रेस की एसी बोगी से पकड़ा.

buxar
मगध एक्सप्रेस की AC बोगी से पकड़े गये नाबालिग प्रेमी जोड़े

बक्सर: बक्सर रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस ने गुरुवार की रात मगध एक्सप्रेस से एक नाबालिक प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों घर से भाग कहीं दूर जा रहे थे. युवती के परिजनों ने मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद बक्सर जीआरपी ने त्वरित कार्यवाई करते हुए दोनों को पकड़ा है.

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो घर से भागकर दिल्ली जा रहे थे. बता दें कि खगड़िया जिले के गंगौर थाना में युवती को घर से भगाने का मामला दर्ज कराया गया था जिसके बाद पुलिस सीडीआर के आधार पर लोकेशन निकालकर जीआरपी पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी दी.

जानकारी देते जीआरपी थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-हैदराबाद की दिशा के आरोपी एनकाउंटर में ढेर, बक्सर में इंसाफ कब?

नाबालिग प्रेमी जोड़ा हिरासत में
जीआरपी थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि खगड़िया जिले के गंगौर पुलिस ने प्रेमी जोड़े की तस्वीर और जानकारी दी जिसके आधार पर मगध एक्सप्रेस में जांच कर एसी बोगी से दोनों को बरामद किया गया है. गंगौर थाना में गुरुवार को युवती को घर से भागने का मामला दर्ज किया गया था. बरामदगी की सूचना गंगौर पुलिस को दे दी गई है.

Intro:घर से भागे नाबालिक प्रेमी जोड़ा को बक्सर जीआरपी ने लिया हिरासत में,खगड़िया जिला के गंगौर थाना में परिजनों ने दर्ज कराया था मामला खगड़िया पुलिस के अनुरोध पर बक्सर जीआरपी ने की करवाई।Body:*मगध एक्सप्रेस से नाबालिक प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया बरामद*
एंकर- बक्सर रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस ने गुरुवार की रात अप मगध एक्सप्रेस से एक नाबालिक प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े घर से भाग कहीं दूसरे जगह जा रहे थे, युवती के परिजनों द्वारा खगड़िया जिले के गंगौर थाना में, युवती को भगाने का मामला दर्ज परिजनों द्वारा कराया गया था।गंगौर पुलिस ने बक्सर जीआरपी पुलिस से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद बक्सर जीआरपी पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए मगध एक्सप्रेस के एसी बोगी में जांच कर प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि घर से भागकर दिल्ली जा रहे थे।खगड़िया जिले के गंगौर थाना में युवती को घर से भगाने का मामला दर्ज किया गया था। जिसे वहां की पुलिस सीडीआर के आधार पर लोकेशन निकाल जीआरपी पुलिस से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी और तस्वीर दी।
पुलिस को मिली तस्बीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए मगध एक्सप्रेस के एसी बोगी से नाबालिक प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया। युवक और युवती की पहचान की गई। युवक की पहचान बेगूसराय जिले के परिहाथ थाना के विपिन साहनी के16 वर्षीय पुत्र हिमांशु साहनी के रूप में की गई। वहीं, युवती की पहचान खगड़िया जिले के गंगौर थाना अंतर्गत विनय झा की 15 वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी के रूप में की गई। जीआरपी थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि खगड़िया जिले के गंगौर पुलिस ने संपर्क कर प्रेमी जोड़े की तस्वीर और जानकारी दी। जिसके आधार पर मगध एक्सप्रेस में जांच कर एसी बोगी से प्रेमी जोड़े को बरामद किया गया है। गंगौर थाना में गुरुवार को युवती को घर से भागने का मामला दर्ज किया गया है। बरामदगी की सूचना गंगौर पुलिस को दे दिया गया है।


Byte अवधेश कुमार सिंह जीआरपी थाना प्रभारीConclusion:हम आपको बताते चले की खड़िया पुलिस द्वारा नाबालिक प्रेमी जोड़े की भागने की सूचना मिलते ही जीआरपी प्रभारी अवधेश कुमार सिंह,एसआई सुल्तान खा, एएसआई उपेन्द्र सिंह की टीम ने त्वरित करवाई करते हुए प्रेमी जोडा को बरामद किया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details