बिहार

bihar

बक्सरः मदरसे की छात्रा के साथ फरार मौलवी गिरफ्तार, नाबालिग भी बरामद

By

Published : Jan 25, 2021, 5:44 PM IST

गिरफ्तार आरोपी बड़ी मस्जिद का 44 वर्षीय मौलवी शाहिद अंसारी है. वह मदरसे में पढ़ाता भी था. मदरसे की नाबालिग छात्रा के साथ ही फरार हो गया था.

buxar
buxar

बक्सरः जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के धनसोई बाजार से एक नाबालिग को लेकर फरार मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिर उसकी निशानदेही पर चौसा के डोमडेरवा मोहल्ले से छात्रा को भी सकुशल बरामद किया गया. मौलवी शादी की नियत से नाबालिग के साथ फरार हुआ था.

मौलवी छात्रा के साथ 14 जनवरी से था फरार
मौलवी छात्रा के साथ 14 जनवरी से फरार था. परिजनों ने बहुत खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं था. फिर 19 जनवरी को थाने में मामला दर्ज कराया गया. स्थानीय मस्जिद के मौलवी के ऊपर मदरसे में पढ़ने वाली एक छात्रा को लेकर फरार हो जाने का आरोप लगा था. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

ये भी पढ़ेंःबिहार के 18 पुलिसकर्मियों को गणतंत्र दिवस पर मिलेगा पदक, यहां देखिये पूरी लिस्ट

गिरफ्तार आरोपी बड़ी मस्जिद का 44 वर्षीय मौलवी शाहिद अंसारी है. वह मदरसे में पढ़ाता भी था. मदरसे की छात्रा के साथ ही फरार हो गया था.

'गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही छात्रा को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.' - नीरज कुमार सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details