बिहार

bihar

Lalu Yadav को राहुल गांधी ने गले लगाया और नीतीश से दूरी? सवाल पर भड़क गई JDU, बोली - 'मीडिया BJP की एजेंट'

By

Published : Aug 6, 2023, 7:26 PM IST

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा मीडिया के सवाल भड़क गये और आखें तरेरते हुए कहा कि ''कौन कहता है कि राहुल गांधी केवल लालू प्रसाद यादव से गले मिले'' हैं. उन्होंने कहा कि आप मीडिया वाले लोग भारतीय जनता पार्टी के एजेंट बन गये हैं. पढ़ें पूरी खबर...

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा

बक्सर में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा

बक्सर: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भड़क रहे हैं. गुस्सा कर रहे हैं. मीडिया के सवालों के जवाब में जवाबी सवाल दाग रहे हैं. उनका बदला रूप लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, मीडिया के सवाल सुन प्रदेश अध्यक्ष तिलमिला उठे. उन्होंने मीडिया को भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बताते हुए कहा कि कौन कहता है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी केवल लालू प्रसाद यादव से ही गले मिले है. लालू यादव और राहुल गांधी महागठबंधन के अंग है. दोनों के मिलने पर भाजपा क्यों बेचैन हो रही है.

बक्सर में मीडिया पर भड़के उमेश कुशवाहा : दरअसल, कर्पूरी परिचर्चा में भाग लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे, जहां ज्योति चौक पर स्थित श्याम वाटिका में कार्यक्रम के दौरान जब पत्रकरों ने सवाल पूछा कि राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद वह लालू प्रसाद यादव से गले मिले है. क्या इंडिया गठबंधन में राहुल की वापसी के बाद नीतीश कुमार का कद्द छोटा हो गया है. उन्होंने मीडिया को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मीडिया भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बनी हुई है.

"केंद्र की सरकार एक भी योजना को पूरा नहीं कर पाई है. महागठबंधन के बढ़ते कद से भारतीय जनता पार्टी के लोग घबरा गई है. मीडिया भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बनी हुई है."-उमेश कुशवाहा,अध्यक्ष, जदयू प्रदेश

महागठबंधन की एकजुटता से बीजेपी बेचैन: उन्होंने कहा कि अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आज 508 स्टेशनों का शिलान्यास कर रहे हैं. आज तक केंद्र की सरकार एक भी योजना को पूरा नहीं कर पाई है. महागठबंधन के बढ़ते कद से भारतीय जनता पार्टी के लोग घबरा गई है. सभी विपक्षी एकजुट हैं. भाजपा इससे बेचैन हैं. धैर्य रखिए मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इससे कोई परेशानी नहीं है. मंत्रीमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details