बिहार

bihar

बक्सर: पुलिस ने किया लूट गिरोह का भंडाफोड़, लूट की बाइक के साथ चार गिरफ्तार

By

Published : Jun 7, 2020, 8:30 PM IST

buxar

16 मई को कृष्णाब्रह्म थाना के खरहाटांड डेरा के पास एक युवक को रास्ते में अपराधियों ने लूट लिया था. पुलिस ने इस लूट गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बक्सर: पुलिस ने रविवार को एक लूटकांड का उद्भेदन करते हुए बड़े लूट गिरोह का भंडाफोड़ किया है. डुमरांव अनुंडल की पुलिस ने इस गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लूटी गई बाइक को भी बरामद कर लिया है.

बता दें कि 16 मई को कृष्णाब्रह्म थाना के खरहाटांड डेरा के पास एक युवक को रास्ते में अपराधियों ने लूट लिया था. डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के के सिंह ने बताया कि लूटी गई पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. गिरफ्तार अपराधियों में सिमरी थाने के गोलू कुमार उर्फ गोल्डू और अनिल गोड को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही रोहतास के कुमार शाश्वत और रुद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को किया लूटकांड का उद्भेदन
एसडीपीओ ने लूटकांड के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 16 मई को गहरहथा गांव के हिमांशु सिंह के बेटे धनेश्वर सिंह अपनी बहन के यहां नचाप गांव जा रहा था. रास्ते में अपराधियों ने धनेश्वर सिंह की बाइक और फोन लूट लिया. विरोध करने पर युवक को गोली मार घायल कर दिया था. पुलिस घटना की जांच कर रही थी. इस बीच रविवार को इस लूटकांड के उद्भेदन में सफलता पुलिस को मिली. वहीं कृष्णब्रम्ह थानाध्यक्ष मनोरंजन राय, भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय और उपनिरीक्षक आलोक कुमार और इनकी टीम को इस सफलता का श्रेय दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details