बिहार

bihar

बक्सर: ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 गिरफ्तार

By

Published : Mar 10, 2021, 10:20 AM IST

कुछ दिनों पहले हुए ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आपराधिक इतिहास भी खंगाला गया है.

पांच अपराधी गिरफ्तार
पांच अपराधी गिरफ्तार

बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार में बीते 7 मार्च को ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह फायरिंग दहशत फैलाने के उद्देश्य से की गई थी. जिसमें पुलिस ने घटनास्थल से 6 खोखा भी बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें:मंगलवार को बिहार में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, 43416 लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

पुलिस ने की छापेमारी
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस अधिकारी गोरख राम के नेतृत्व में नगर पुलिस निरीक्षक, डीआईयू प्रभारी बक्सर और नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को शामिल करते हुए एक टीम का गठन किया गया. साथ ही छापेमारी शुरू की गई. टीम को गुप्त सूचना मिली कि नई बाजार में गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए नगर के श्मशान घाट के पास एकजुट हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक ने छापेमारी दल के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर त्वरित कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थान छापेमारी कर दिया. जहां से पुलिस टीम को अनिल कुमार उर्फ बिट्टू, रोहित कुमार उर्फ पिल्लू, रूपेश कुमार उर्फ काजू को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:बेतिया: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के चाचा के घर में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

स्वीकार किया अपराध
गिरफ्तार अनिल कुमार उर्फ बिट्टू ने पूछताछ के क्रम में अपना अपराध स्वीकार किया है. अनिल के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए अन्य दो अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी कर ली है. बता दें कि इन अपराधियों का सहयोग करने वाले का भी पर्दाफाश कर लिया गया है. जिनकी पहचान सुजीत कुमार साकिन चौसा बाजार, मनु कुमार यादव साकिन गोविनापुर के रूप में की गई है.

अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला गया तो सुजीत कुमार पूर्व में 3 कांडों में नामजद है. जिसमें सोनामती गैस एजेंसी में लूट कांड मामले में वह जेल जा चुका है. अनिल कुमार और बिट्टू एक साल पूर्व सेंट्रल जेल पर फायरिंग के आरोप में नामजद है. रोहित कुमार उर्फ पिल्लू भी सेंट्रल जेल पर फायरिंग करने के मामले में नामजद हैं. अनिल कुमार उर्फ रुपेश वर्मा शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है.-नीरज कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details