बिहार

bihar

Buxar News: गंगा नदी में स्नान के दौरान किसान की डूबने से मौत, 8 घंटे के बाद शव हुआ बरामद

By

Published : Aug 17, 2023, 3:43 PM IST

बक्सर से बड़ी खबर आ रही है. जहां गंगा नदी स्नान करने के दौरान एक किसान की डूबने से मौत हो गई. करीब 8 घंटे के बाद बरामद किया गया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना चकिया थाना क्षेत्र के गुप्ता बांध स्थित गंगा नदी की है. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में किसान की डूबने से मौत
बक्सर में किसान की डूबने से मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक किसान की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इस संबंध मे बताया जा रहा है कि मवेशी के लिए चारा लाने के बाद किसान गंगा में स्नान करने लगा. जिसके बाद अचानक से वह गहरे पानी मे चला गया. जिससे उसकी डूबने से मौत हो गयी. स्थानीय गोताखोर की मदद से काफी खोजबीन के बाद शव को गंगा नदी से निकाला गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के गुप्ता बांध स्थित गंगा नदी की है.

ये भी पढ़ें: Buxar News: गंगा में नहाने के दौरान तीन किशोरों की मौत.. श्राद्ध करने आए परिवार के साथ दर्दनाक हादसा

बक्सर में गंगा में स्नान करने गये किसान की मौत:मृतक व्यक्ति की पहचान कर ली गई है. उसकी पहचान चकिया थाना क्षेत्र के चानन बिन टोली के रहने वाले स्वर्गीय राम रूचि निषाद के 55 वर्षीय पुत्र राम ईश्वर निषाद के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र राजा राम ईश्वर ने बताया कि पिता राम ईश्वर निषाद घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गंगा नदी किनारे गए थे. पशु चारा लेने के बाद वे चारा बांध पर रखकर गंगा स्नान करने लगे. पुत्र ने बताया की जिस जगह उनको स्नान करना था उस जगह कुछ महिलाएं स्नान कर रही थी. जिसको देखते हुए वह अन्यत्र स्नान करने चले गए. जहां उनकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी.

8 घंटे के बाद मिला किसान का शव:सूचना के बाद परिवार के लोग आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय गोताखोर के द्वारा काफी मशक्कत के बाद शव को तकरीबन 8 घंटे के बाद गंगा नदी के पानी से बरामद किया. वहीं इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा चकिया थाना पुलिस को दी. मौके पर चकिया थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपनी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details