बिहार

bihar

बक्सर: हथियारों के साथ अपराधी गिरफ्तार, जमीन माफिया की करने वाले थे हत्या

By

Published : Feb 17, 2020, 7:23 PM IST

बक्सर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक बंदूक, एक कार्बाइन, 39 कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया है.

criminals arrested with weapons in buxar
हथियारों के साथ अपराधी गिरफ्तार

बक्सर: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुअर गांव के पास से पुलिस ने एक बंदूक, एक कार्बाइन, 39 कारतूस और एक मैगजीन के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

टीम का गठन कर घेराबंदी
बक्सर पुलिस को यह सूचना मिली थी कि सिकरौल नहर रोड के पास दो अपराधी हथियार का जखीरा लेकर जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा के निर्देश पर एक टीम का गठन कर घेराबंदी की गई. इस दौरान एक अपराधी भागने में सफल रहा. वहीं दूसरा अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार हो गया.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:मधुबनी पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा देश को बांटना चाहते हैं मोदी

39 कारतूस बरामद
मामले की जनकारी देते हुए बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से 12 बोर के दो नाली बंदूक, 1 कार्बाइन, 1 मैगजीन और 39 कारतूस बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी दो दिन बाद एक जमीन माफिया की हत्या करने वाले थे. उससे पहले ही बक्सर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस दूसरे अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details