बिहार

bihar

बक्सर में CSP संचालक लूटकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, तीन में से एक लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2023, 8:50 AM IST

Buxar Crime News बिहार के बक्सर में सीएसपी संचालक से लूट (Loot from CSP Operator in Buxar) मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 5 दिन पूर्व 5 लाख 80 हजार की लूट करने वाले अपराधियो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नए साल में नए पुलिस कप्तान के एक्शन से थाना प्रभारी अलर्ट हो गए और 48 घण्टे में 60 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने कई कांडों का खुलासा किया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में सीएसपी संचालक से लूट
बक्सर में सीएसपी संचालक से लूट

बक्सर: जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूट (Loot from CSP Operator) की घटना को अंजाम दिया था. उन्होंने CSP संचालक से 5 लाख 80 हजार रुपये छीन लिए थे. मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी राज ने इस बात की पुष्टि की है. साथ ही बताया है कि अभियुक्त के बारे में पूरी जानकारी आज प्रेस वार्ता कर दी जाएगी. गुरुवार को सीएसपी संचालक से 5.80 लाख की लूट हुई थी, आज मीडिया के सामने अभियुक्त आएगा .

पढ़ें-बेतिया में सीएसपी संचालक से डेढ लाख रुपए की लूट, अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

"CSP संचालक से लूट की घटना अंजाम दिया गया था. इस मामले में अभियुक्त के बारे में पूरी जानकारी आज प्रेस वार्ता कर दी जाएगी. गुरुवार को 5.80 लाख की लूट हुई थी और आज मीडिया के सामने अभियुक्त आएगा-."राज, एएसपी


दिन दहाड़े हुई थी लूट: दरअसल गुरुवार की शाम तकरीबन साढ़े तीन बजे भोजपुर जिले के कारनामे पुर निवासी सीएसपी संचालक उमाशंकर सिंह से राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर 5 लाख 80 हजार लूट लिए थे. इस घटना के बाद पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि वह अपने गांव में अपनी पत्नी किरण सिंह के नाम से सीएसपी का संचालन करता है. वह बैंक से रुपये निकाल कर आ रहा था तभी चौकियां गांव के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

48 घंटे में 60 अपराधी गिरफ्तार: बता दें कि नए साल में नए पुलिस कप्तान के तेवर काफी सख्त है. इसे देखते हुए थाना प्रभारी अलर्ट हो गए हैं. यही कारण है कि पिछले 48 घंटे में अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने 60 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुचाया है. साथ ही कई अन्य कांडो में खुलासा किया गया है. वहीं पुलिस के एक्शन को देखते हुए अपराधियों में खौफ का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details