बिहार

bihar

Buxar Crime News: मामूली विवाद में गोतिया ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर की महिला की हत्या

By

Published : Jun 24, 2023, 5:49 PM IST

डुमरांव में पटीदारों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी. पुरानी रंजिश में मारपीट होने की बात बतायी जा रही है. दिनदहाड़े हुई हत्या से गांव में अफरा-तफरी मची है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पढ़ें, पूरी खबर.

Buxar Crime News
Buxar Crime News

बक्सर:बिहार के बक्सर जिले के डुमरांव में गोतिया द्वारा एक महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना नवानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव की है. पट्टीदारों ने विवाद के बाद एक महिला की लाठी ठंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. मृत महिला का नाम रीता देवी बताया गया है. वह संतोष तुरहा की पत्नी थी. बताया जा रहा है कि पुराने विवाद को लेकर पहले कहासुनी हुई जिसके बाद पट्टीदारों ने लाठी डंडे से पीट पीटकर मार डाला.

ये भी पढ़ें - बक्सर में बड़ी वारदात : पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, बैंक के गेट पर दिया घटना को अंजाम

"एक महिला की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. स्थानीय थाना की पुलिस गांव पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस हत्यारोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. हत्या की वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है. कुछ देर बाद ही पुलिस पूरी जानकारी दे पाएगी."- अफाक अख्तर अंसारी, डुमरांव एसडीपीओ

पीट-पीटकर हत्याः घटना की पुष्टि करते हुए डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि, एक महिला की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. स्थानीय थाना की पुलिस गांव पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस हत्यारोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. हत्या की वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है. कुछ देर बाद ही पुलिस पूरी जानकारी दे पाएगी.

पुलिस कर रही छापेमारीः गौरतलब है कि दिनदहाड़े लाठी-डंडे से पीट-पीटकर एक महिला की सरेआम हुए इस हत्या से गांव में सनसनी फैल गयी है. बड़ी संख्या में गांव पहुंची. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details