बिहार

bihar

Buxar Crime News: तीनों लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार और पैसे के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Aug 14, 2023, 9:31 PM IST

बक्सर पुलिस ने तीन लूटकांड का खुलासा किया है. चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. एक के बाद एक हुए तीन लूट कांड के बाद पुलिस की किरकिरी होता देख एसपी मनीष कुमार ने अधिकारियों को फटकार लगायी थी. पढ़ें, विस्तार से.

Buxar Crime News
Buxar Crime News

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए तीन लूटकांड का पुलिस ने उद्भेदन किया. पुलिस ने तीनों लूट मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार एवं लूट की राशि से खरीदी हुई बाइक बरामद की गयी है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि, पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि इनके साथ कुछ और अपराधी भी इन घटनाओं में शामिल थे. जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Buxar Crime News : सीएसपी संचालक से लूट, 3 लाख 68 हजार कैश लेकर चंपत हो गए बदमाश

स्वर्णाभूषण दुकान चलाने वाले से हुई थी लूटः एसपी मनीष कुमार बताया कि, 12 अगस्त को सोनवर्षा ओपी थाना में टीकपोखर गांव के समीप तीन अज्ञात अपराधियों स्वर्ण दुकानदार राजन कुमार से एक लाख रुपये तथा मोबाइल लूट लिए थे. वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. वैज्ञानिक एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर बगेन गोला थाना क्षेत्र के भदार गांव निवासी सूरजभान सिंह को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही इटाढ़ी थाना क्षेत्र के साथ गांव निवासी लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से लूटी गई रकम में से 7200 रुपये बरामद की गई.


किराना दुकानदार से लूट का उद्भेदनःधनसोई थाना क्षेत्र के पठकवलिया के समीप रोहतास जिले के किराना व्यवसायी के कर्मी से दो अगस्त को 1 लाख 32 हज़ार रुपये लूट मामले और नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में 21 मार्च को 20 हजार रुपये लूट मामले में पुलिस ने सिकरौल थाना क्षेत्र के बसमनपुर गांव निवासी भरत पांडेय को गिरफ्तार किया. जिसके विरुद्ध मद्यनिषेध अधिनियम के साथ-साथ अन्य मामलों में नगर थाने में ही प्राथमिकी दर्ज है. इसके मकान की तलाशी ली तो वहां से एक पिस्टल भी बरामद की गई. इसका एक अन्य साथी नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार मठिया मोहल्ले के मधुसूदन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. उसके विरुद्ध डुमरांव थाने में आर्म्स एक्ट समेत दो मामले दर्ज हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details