बिहार

bihar

Buxar Crime: सीएसपी संचालक से 4 लाख लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2023, 6:27 PM IST

बिहार के बक्सर में लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए, जिसके पास से लूट के 32 हजार रुपए बरामद किए गए. 3 अगस्त को सीएसपी संचालक से 4.18 लाख रुपए की लूट हुई थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सरः बिहार के बक्सर में लूट (Loot In Buxar) मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. 3 अगस्त को सीएसपी संचालक से 4 लाख 18 हजार रुपए की लूट हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से लूट के 32 हजार रुपए बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःsitamarhi crime news: मोबाइल दुकान से लूटपाट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार, 48 घंटे में मामले का खुलासा

3 अगस्त को हुई थी लूटः बक्सर एसपी मनीष कुमार ने इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 3 अगस्त को डुमरांव स्टेट बैंक से बड़का सिंहनपुरा गांव निवासी सीएसपी संचालक सुबोध रंजन लाल रुपए निकाल कर अपना सेंटर जा रहे थे. कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढ़काइच गांव के समीप बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियों 4 लाख 18 हजार रुपये लूट ली.

32 हजार रुपए बरामदः पुलिस ने घटना के के बाद 32 हजार लूट के रुपए के साथ चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इस घटना में आधा दर्जन लोगों की संलिप्ता सामने आई, जिसमें तीन लाइनर की भूमिका में थे और तीन ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. लूट में प्रयुक्त दो बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

"3 अगस्त को सीएसपी संचालक से 4 लाख 18 हजार रुपए की लूट हुई थी. इस मामले में सीएसपी संचालक द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर छापेमारी की गई है. 32 हजार लूट के रुपए के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. घटना में 6 अपराधियों की संलिप्ता सामने आई है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-मनीष कुमार, एसपी, बक्सर

ABOUT THE AUTHOR

...view details