बिहार

bihar

Rohtas News: नहर में डूबने से युवक की मौत, एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से आया था

By

Published : Aug 13, 2023, 10:36 PM IST

बिहार के रोहतास में युवक की डूबने से मौत हो गई. घटना के एक दिन बाद उसका शव बरामद किया गया. युवक दिल्ली में रहकर काम करता था. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतासः बिहार के रोहतास में युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. घटना जिले के मुफ्फसिल डेहरी थाने क्षेत्र के सुअरा भेड़िया जाने वाली सड़क की है. नहर से युवक का शव बरामदकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. मृतक युवक की पहचान इन्द्रपुरी थाने छेत्र के भलुआडी निवासी अकबर अंसारी के पुत्र अरबाज अंसारी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंःBihar News: इस दर्द को महसूस कीजिए.. घर में जमा था पानी.. बेड से नीचे गिरी 5 महीने की मासूम.. डूबने से मौत


नहर के समीप शौच करने गया था युवकः बताया जाता है कि भलुआड़ी निवासी अकबर अंसारी का 18 वर्षीय पुत्र अरबाज अंसारी शनिवार की देर शाम भलुआड़ी स्थित नहर के समीप शौच के लिए गया हुआ था. काफी देर तक नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा अरबाज अंसारी की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन रात के कारण जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी. परिजनों द्वारा घटना की सूचना इंद्रपुरी थाने को दी गई.

एक दिन बाद मिला शवः रविवार को नहर के समीप अज्ञात शव की सूचना मिली. परिजनों ने पहुंचकर शव की पहचान अरबाज अंसारी के रूप में की. मृतक का भाई ने बताया कि शनिवार की शाम शौच करने के दौरान नहर में डूबने से मौत हो गई है. नहर के तेज बहाव के कारण युवक का शव डेहरी स्थित हाइडल में फंस गया.

आपदा के तहत मिलेगी राशिः एक सप्ताह पूर्व पुत्र दिल्ली से आया हुआ था, तथा दो दिन बाद जाने की तैयारी भी थी. सीओ अनामिका कुमारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि परिजनों को आपदा राहत के तहत चेक दिया जाएगा. इधर, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है.

"घटना की जानकारी मिली है. शव को पोस्टमार्टम कराकर कागजी प्रक्रिया की गई है. परिजनों को आपदा के तहत राशि दी जाएगी. आगे की कार्रवाई की जा रही है."-अनामिका कुमारी, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details