बिहार

bihar

Buxar News: मासूम से दुष्कर्म के आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजा जेल

By

Published : Aug 21, 2023, 7:23 PM IST

बक्सर में दुष्कर्म के आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.15 अगस्त को 5 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला दबंग फरार हो गया था. न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

व्यवहार न्यायालय बक्सर
व्यवहार न्यायालय बक्सर

बक्सर:बिहार के बक्सर में 5 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत करने वाला आरोपितन्यायालय में सरेंडर कर दिया है. दरअसल सिमरी थाना क्षेत्र में 15 अगस्त को 5 वर्षीय बच्ची के साथ दबंग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. लेकिन सोमवार को उसने पुलिस को चकमा देकर न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा भेज दिया.

ये भी पढ़ें: बक्सर: फरार अपराधियों को 72 घण्टे तक खोजने में नाकाम रही पुलिस, व्यवहार न्यायालय में किया सरेंडर

बक्सर में दुष्कर्म का आरोपी कोर्ट में किया सरेंडर: बताया जाता है कि 15 अगस्त को जब पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा था. तभी सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 31 वर्षीय एक दबंग ने मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी. आरोपी बच्ची का रिश्ते में चाचा लगता था. दबंगों के डर से दो दिनों तक पीड़िता के परिजन न तो पुलिस के पास गए और न ही अस्पताल. गांव में ही डॉक्टर से उसका इलाज कराया.

"कांड संख्या 283/2023 के अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा था, लेकिन पुलिस दबिश के कारण उसने न्यायालय में आपको समर्पण कर दिया. उसे न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है."-अमन कुमार, सिमरी थानाध्यक्ष

पुलिस को चकमा देकर पहुंचा न्यायालय:दुष्कर्म की घटना की जानकारी पत्रकारों ने पुलिस को दी गई. पुलिस गांव पहुंचकर पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इधर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए खुद एसडीपीओ लगातार छापेमारी कर रहे थे. पुलिस उसके कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी. सोमवार को पुलिस न्यायालय के बाहर सादे लिबास में उसका इंतजार कर रही थी. लेकिन पुलिस के आंखों में धूल झोंककर उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details