बिहार

bihar

Buxar News : बक्सर में भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 29, 2023, 10:53 PM IST

बक्सर में भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से तीन रायफल, दो पिस्तौल, एक बंदूक और 111 कारतूस और 75 खोखा बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर एसपी का बयान

बक्सर : बिहार के बक्सर में पुलिस को एक घर से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस मिलाहै. रविवार की शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव में गुप्त सूचना पर छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक छापेमारी का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:Buxar News : बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी.. तीन पिस्टल और गोली के साथ सभी गिरफ्तार

भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद : इस घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया को बताया कि पुलिस रेड में एक घर से 3 रायफल दो पिस्तौल, एक देसी बंदूक एक रेगुलर बंदूक के अलावा 111 जिंदा कारतूस 75 खोखे मिले हैं. इस मामले में अभी तीन लोगों को गिरफ्तार कर किया गया है. छापेमारी की यह कार्रवाई मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जासो गांव के दारा पाठक के घर में की गई है.

"किसी ने सूचना दी थी कि जासो गांव के रहनेवाले दारा पाठक के घर में बड़े पैमाने पर हथियारों का जखीरा छिपाकर रखा गया है. इसी सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बक्सर के नेतृत्व में मुफस्सिल थाने के साथ ही डीआईयू टीम को संयुक्त रूप से छापेमारी करने का निर्देश दिया."-मनीष कुमार, एसपी, बक्सर

कई जगहों पर चल रही छापेमारी : इसी कड़ी में छापेमारी के दौरान घर से हथियारों का यह जखीरा बरामद हुआ है. पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी पुलिस की छापेमारी और भी कई स्थानों पर की जा रही है. हथियारों की बरामदगी और बढ़ सकती है. गिरफ्तारी भी बढ़ सकती है. पुलिस अब इस तहकीकात में भी जुट गई है कि इतना भारी मात्रा में हथियार आया कहां से है और क्यों लाया गया है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details