बिहार

bihar

बक्सरः कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एक्शन में SP, बेवजह घूमने वाले रहें कार्रवाई के लिए तैयार

By

Published : Apr 22, 2020, 4:43 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 5:53 PM IST

बक्सर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8 पहुंच गई है. संक्रमण के फैलाव से रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सख्ती लॉकडाउन का पालन का निर्देश दिया है. पुलिस वाहनों की जांच सख्लती से कर रही है. वहीं, बेवजह घूमने वाले पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है.

buxar
उपेंद्र नाथ वर्मा

बक्सर: जिले में एक सप्ताह के अंदर डुमराव अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर में 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. वहीं, अब कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा लॉकडाउन को लेकर कड़े कदम उठा रहे हैं. बक्सर पुलिस अब और ज्यादा सख्ती के साथ सड़कों पर वाहन जांचकर बेवजह घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई भी कर रही है.

लॉक डाउन में वाहन जांच करते पुलिस अधिकारी

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. बेवजह घूमने वालों को चेतावनी भरे लहजे में एसपी ने कहा कि लॉकडाउन में रिलैक्सेशन मिलने का मतलब यह नहीं कि घूमने-फिरने का छूट दिया गया है. पुराने नियम के मुताबिक बेवजह घूमने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने बताया कि लॉक डाउन में अब तक 2268 वाहन चालकों से 18 लाख 58 हजार 500 जुर्माना वसूला गया है. वहीं, 52 लोगों के खिलाफ 30 मामले दर्ज किए गए हैं. एसपी ने लोगों से घर में रहकर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है.

पेश है एक रिपोर्ट

राहत सामग्री पहुंचा रही पुलिस
बता दें कि लॉक डाउन में बक्सर पुलिस लोगों के लिए मददगार साबित हो रही है. पुलिस अपनी तरफ हरसंभव मदद कर रही है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस लोगों की परेशानियां दूर करने में जुटी है. जिला स्तर से लेकर थाना स्तर तक टीम बनाकर जरुरतमंद लोगों और मवेशियों तक राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है. पुलिस के इस कार्य से जिलावासी खूब सराहना कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 22, 2020, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details