बिहार

bihar

रात 10 बजे बैंक का बजने लगा सायरन, पुलिस ने चारो ओर से घेरा, अंदर गए तो हुआ ऐसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 30, 2023, 3:55 PM IST

Siren Sounded In Buxar: बिहार के बक्सर में उस वक्त हड़कंप मच गई, जब रात 10 बजे बंद बैंक का सायरन बजने लगा. सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने बैंक को चारो ओर से घेर लिया. इसके बाद बैंक खोलकर जब पुलिस अंदर पहुंची तो हैरान रह गई. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर इंडियन बैंक में सायरन बजने से मची अफरा-तफरी
बक्सर इंडियन बैंक में सायरन बजने से मची अफरा-तफरी

बक्सर इंडियन बैंक में सायरन बजने से मची अफरा-तफरी

बक्सरः बिहार के बक्सर इंडियन बैंक में सायरन अचानक से बजने लगा. घटना रात के 10 बजे की है, जिस वक्त बैंक बंद रहता है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर बैंक को चारो ओर से घेर लिया. मामला जिले के डुमराव अनुमंडल अंतर्गत पुराना भोजपुर गांव स्थित इंडियन बैंक का है.

बैंक लूट की आशंका पर पहुंची पुलिसः अचानक बैंक का सायरन बजने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों को बैंक लूट की आशंका होने लगी. इसके बाद तुरंत लोगों ने पुलिस को बैंक में सायरन बजने की जानकारी दी. जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली, फोर्स के साथ बैंक पहुंच गई. बैंक को चारो ओर से घेर लिया गया.

बैंक के अंदर गए तो हुआ ऐसाः इसके बाद पुलिस ने बैंक के मैनेजर को फोन कर इसकी जानकारी दी और शाखा खोलने की बात कही. पुलिस की सूचना मिलने के बाद बैंक मैनेजर ने आकर बैंक का गेट खोला. गेट खुलते ही फोर्स अंदर घुस गए और पूरे बैंक की तलाशी ली. अंदर सबकुछ सामान्य दिखा इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली.

धुआं के कारण बजा सायरनः दरअसल, बताया जाता है कि बैंक के बाहर कचरा में आग लगा दी गई थी. जिसका धुआं बैंक के अंदर प्रवेश कर गया और सायरन एक्टिव हो गया. इसी कारण बैंक का सायरन बजने लगा था. सायरन बजने पर ऐसा लगा कि कोई बैंक के अंदर घुस गया है, हालांकि सबकुछ सामान्य रहा. डुमराव एसडीपीओ ने इस घटना की पुष्टि की है.

"रात 10:00 बजे पुलिस को सूचना मिली की बैंक के अंदर का सायरन बज रहा है. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम बैंक के पास पहुंचकर चारो ओर से घेर लिया. मैनेजर को सूचना देकर बैंक खुलवाया गया. अंदर सबकुछ सामान्य था. कचरे की ढेर में आग लगने के कारण धुआं बैंक परिसर में घुस गया था, जिससे अलार्म एक्टिव हो गया."- अफाक अख्तर अंसारी, डुमराव एसडीपीओ

यह भी पढ़ेंः

Buxar Crime : 5 साल के बच्चे को महिला ने बनाया ढाल, मात्र 10 सेकेंड में बैंक से 1 लाख पर किया हाथ साफ

औरंगाबाद में बैंक और कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, 4 से 5 करोड़ का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details