बिहार

bihar

बक्सर में मिले युवती के अधजले शव को 120 घंटे बाद किया गया दफन, नहीं हो पाई पहचान

By

Published : Dec 8, 2019, 5:10 PM IST

अधजले शव का 3 बार पोस्टमार्टम किया गया. इतना ही नहीं बीते शुक्रवार को ही उसे दफनाने की तैयारी की गई थी. लेकिन, वरीय अधिकारियों के आदेश पर युवती के शव को वापस अस्पताल लाया गया.

शव को किया गया दफन
शव को किया गया दफन

बक्सर:जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से बरामद अधजली युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पायी. रविवार को पुलिस विभाग ने शव को दफना दिया. तकरीबन 120 घंटे की तहकीकात के बावजूद पुलिस के हाथ कोई ठोस जानकारी नहीं लगी. बक्सर केंद्रीय कारा के पीछे गंगा नदी के किनारे गड्ढा खोदकर इस अज्ञात युवती को दफन किया गया.

उपेंद्र नाथ वर्मा, पुलिस अधीक्षक

बता दें कि अधजले शव का 3 बार पोस्टमार्टम किया गया. इतना ही नहीं बीते शुक्रवार को ही उसे दफनाने की तैयारी की गई थी. लेकिन, वरीय अधिकारियों के आदेश पर युवती के शव को वापस अस्पताल लाया गया. अब रविवार को उसे बक्सर केंद्रीय कारा के पीछे दफना दिया गया.

युवती के शव को किया गया दफन

ये भी पढ़ें:ETV भारत से बोले संजय झा- मृतकों में बिहार के मजदूरों की संख्या ज्यादा, किया मुआवजे का ऐलान

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस के हाथ अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है. ना ही युवती की पहचान हो पाई है और ना ही आरोपियों का पता लग पाया है. आम लोगों की ओर से पुलिस को जो फोन आए हैं, उसकी जांच जारी है. कई लोगों को डिटेन भी किया गया है. पुलिस हर संभव कोशिश में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details