बिहार

bihar

बक्सर में 8 अपराधी गिरफ्तार, चोरी की आधा दर्जन बाइक...7 अवैध हथियार बरामद

By

Published : Mar 14, 2022, 9:37 PM IST

बक्सर के विभिन्न थाना क्षेत्र में पुलिस ने विभिन्न अपराधों में शामिल 8 बदमाशों को गिरफ्तार (8 Criminals Arrested in Buxar) किया है. गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों को पास से चोरी की आधा दर्जन बाइक और अवैध हथियार बरामद किया है.

8 Criminals Arrested in Buxar
बक्सर में 8 अपराधी गिरफ्तार

बक्सर: बिहार के बक्सर में इनदिनों लूट और छिनैती की घटना में बढ़ोतरी (Robbery Incident Increases in Buxar) हुई है. पुलिस आपराधिक घटनाओं में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. जिसके क्रम में पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी (Police Raid in Buxar) करके और गुप्त सूचना के आधार पर 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों के पास से चोरी की आधा दर्जन बाइक और 7 अवैध हथियार बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में साढ़े सात लाख की लूट, पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

इस मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह विभिन्न कांडों के खुलासे के लिए गठित की गयी टीम गुप्त सूचना के आधार पर बक्सर-चौसा मुख्य मार्ग पर गंगा पंप नहर के नजदीक दो अपराधकर्मी मंतोष कुमार उर्फ लाला और गोलू कुमार को गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों के पास से 2 रिवॉल्वर, 6 गोली, 3 मोबाइल और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से 11मार्च को लूटी गयी टीवीएस मोटरसाइकिल बरामद हुई है. इनका गिरोह लूट, चोरी और छिनतई की घटना को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें- अररिया में निबंधन कर्मी से 13 लाख की लूट, 6 अपराधियों ने बंदूक के बल पर घटना को दिया अंजाम

उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार किये गये अपराधियों ने बताया कि इनके गिरोह के सदस्य रात में महदह पुल के पास तीनमुहानी पर योजना बनाकर बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है. जिनका अस्मित सिंह, अभिषेक यादव, अंकुर सिंह उर्फ सूर्यांशु सिंह और महताब आलम है. जिनके पास से एक पिस्टल, तीन देसी हथियार, 18 जिंदा कारतूस, 3 मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल बरामद किया है. और घटनास्थल से फरार मन्नू यादव के घर से लूटी गयी बुलेट बरामद हुई है. इसके साथ जगदीशपुर के अभिषेक सिंह उर्फ लकी सिंह के घर से एक पल्सर और एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद किया है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details