बिहार

bihar

एक वार्ड पार्षद पुत्र को गोली मारने के आरोप में दूसरे के घर छापेमारी..पुलिस ने 25 कारतूस बरामद किया

By

Published : Aug 20, 2022, 1:47 PM IST

बक्सर में एक वार्ड पार्षद पुत्र को दो दिन पहले बदमाशों ने गोली मारी थी. इस मामले में दूसरे वार्ड के पार्षद पर आरोप लगा था. इसी मामले में पुलिस ने छापेमारी कर दूसरे पार्षद के घर से भारी मात्रा में कारतूस, खोखा और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया. पढ़ें पूरी खबर.

एक वार्ड पार्षद पुत्र को गोली
एक वार्ड पार्षद पुत्र को गोली

बक्सर:बिहार केबक्सर में एक वार्ड पार्षद पुत्र पर गोली चलाने के आरोप में दूसरे पार्षद के घर छापेमारी की गई. पुलिस ने छापेमारी भारी मात्रा में कारतूस व आपत्तिजनक सामान बरामद किया. बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के हथियार का लाइसेंस रद्द करने की अनुशंसा की जाएगी. फिलहाल पार्षद पुत्र का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःबक्सर में जमीन कब्जा करने पहुंचे बदमाशों ने पुलिस पर की थी फायरिंग, 8 गिरफ्तार

एक वार्ड पार्षद पुत्र को गोली

क्या है मामलाः 18 अगस्त को अपराधियों ने वार्ड संख्या 25 के वार्ड पार्षद रमेश वर्मा के बेटे ऋषि वर्मा को गोली मार दी थी. गोली मारने का आरोप वार्ड संख्या 26 के पार्षद मीना साह पर लगाया. इसके बाद पुलिस ने रमेश वर्मा के मौखिक बयान व अनुसंधान के आधार पर वार्ड संख्या 26 के पार्षद मीना साह के घर पर छापेमारी की. छापेमारी में इस्तेमाल किया गया 135 कारतूस के साथ ही 25 जिंदा कारतूस (25 cartridges found in raid in Buxar) और कई आपत्तिजनक समान बरामद किए गए हैं. इसके अलावा अवैध हथियार में इस्तेमाल किए जाने वाले सामान को भी बरामद किया गया है. पुलिस इस मामले में अलग से भी प्राथमिकी दर्ज करेगी.

''घायल युवक के परिजनों ने कोई लिखित बयान नहीं दिया है, लेकिन घटना में जिन संदिग्ध लोगों का नाम आया था, उनके घर छापेमारी की गई. छापेमारी में इस्तेमाल किये गये 135 कारतूस के साथ 25 जिंदा कारतूस और कई आपत्तिजनक समान मिले हैं. आरोपी व्यक्ति के पास लाइसेंसी हथियार है, जिसका लाइसेंस रद्द कराने की अनुशंसा की जाएगी''- नीरज कुमार सिंह, एसपी


हथियार का लाइसेंस होगा रद्दः मामले के बारे में एसपी नीरज कुमार सिंह (SP Neeraj Kumar Singh) ने बताया कि घायल युवक के परिजनों ने कोई लिखित बयान नहीं दिया है. हालांकि, घटना के बाद अनुसंधान के क्रम में संदिग्ध आरोपी के घर छापेमारी की गई. इसमें इस्तेमाल किये गये 135 कारतूस के साथ 25 जिंदा कारतूस और कई आपत्तिजनक समान बरामद किये गए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति के पास लाइसेंसी हथियार है, जिसका लाइसेंस रद्द कराने की अनुशंसा की जाएगी. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बदले की भावना से मारी गोलीःवार्ड संख्या 25 के पार्षद रमेश वर्मा ने बताया कि मीना साह ने ही उनके पुत्र को गोली मारी है. गोली उस वक्त मारी गई जब उनका पुत्र गली में लघुशंका के लिए गया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि मीना साह के घर पर अवैध रूप से जुआ का अड्डा भी संचालित होता है तथा वह हथियार का भी गलत इस्तेमाल करता रहता है. बदला लेने की भावना से ही मीना साह ने मेरे पुत्र को गोली मारी है.

'' 18 को शाम में मेरा बेटा सब्जी खरीदने गया था. तभी लघुशंका करने के दौरान मीना साह ने गोली मार दी. मीना साह के घर कई तरह के अवैध काम होता है. उसका पता मेरे बेटे को चला होगा या फिर मीना साह की बेटी मेरे बेटे से बात करती है, इससे भी गुस्सा होकर गोली मार दी होगी''-रमेश वर्मा, पार्षद, वार्ड संख्या 25

ये भी पढ़ेंःबक्सर में वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या, लव मैरिज के चलते मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details