बिहार

bihar

औरंगाबाद: फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Jan 27, 2021, 4:49 PM IST

मंगलवार को डब्लू काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला था. आस पास के कमरे में रह रहे युवकों ने जब दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद खिड़की से सबने युवक पंखे से फंदा लगाकर लटकता पाया.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले में एक युवक के आत्महत्या का मामला सामने आया है. मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज का है. मृतक की पहचान गयाके कोच थाना क्षेत्र स्थित छतिहर गांव निवासी 18 साल के डब्लू कुमार के रूप में की गई है. डब्लू कुमार शिवगंज में किराए के मकान में रहता था.

किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था युवक
बताया जा रहा है कि डब्लू कुमार शिवगंज में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. मंगलवार को डब्लू काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला था. आस पास के कमरे में रह रहे युवकों ने जब दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद खिड़की से सबने युवक पंखे से फंदा लगाकर लटकता पाया. इसकी सूचना स्थानीय पुलेस को दी गई.

ये भी पढ़ेःआंदोलन के नाम पर दंगा कर रहे किसानों पर केंद्र सरकार करे कठोर कार्रवाई- LJP

छानबीन में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य किरायदारों की मदद से मृतक के शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आत्महत्या के कारणों को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. साथ ही मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details