बिहार

bihar

शादी के 7 महीने बाद ही नवविवाहिता की हत्या, पति, सास और ससुर गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2022, 11:06 PM IST

औरंगाबाद में महिला की हत्या
औरंगाबाद में महिला की हत्या ()

औरंगाबाद के रफीगंज में दहेज के लिए महिला की हत्या कर दी गई है. वहीं हत्या के आरोप में पति, सास और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में दहेज के लिए महिला की हत्या कर दी गई है. यह मामला जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के सिमवां गांव की है, जहां ससुराल वालों ने 20 वर्षीया नवविवाहिता रीना कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी. मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आरोप में पति, सास और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

"मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए 3 नामजदों को गिरफ्तार किया गया है. पति को जेल भेजा जाएगा तथा ससुर व सास की भूमिका की जांच कर ही अग्रेतर करवाई की जाएगी."- राम इकबाल यादव, थानाध्यक्ष, रफीगंज थाना

लड़की के पिता पर दर्ज की गई है प्राथमिकीः इस मामले में मृतका के पिता गया जिले के परैया थाना के प्राणपुर गांव निवासी नवलकिशोर प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी में मृतका के पति पवन कुमार, ससुर अर्जुन प्रसाद, सास मुनाका देवी, ननद अंजनी कुमारी एवं देवर पप्पू प्रसाद को नामजद आरोपी बनाया है. पुलिस ने नामजदों में पति पवन कुमार, ससुर अर्जुन प्रसाद एवं सास मुनाका देवी को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details