बिहार

bihar

Aurangabad News: हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली, मौके पर मौत

By

Published : May 31, 2021, 5:59 PM IST

परसिया गांव में हर्ष फायरिंग में स्थानीय महिला शोभा देवी की गोली लगने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

हर्ष फायरिंग
हर्ष फायरिंग

औरंगाबाद: जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के परसिया गांव में एक तिलक समारोह के दौरान आंगन में हुई हर्ष फायरिंग में स्थानीय महिला शोभा देवी की गोली लगने से मौत हो गई. परसिया गांव निवासी दशरथ विश्वकर्मा के पुत्र अनूप विश्वकर्मा का तिलक समारोह घर में ही चल रहा था. इस दौरान यह घटना घटी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढें: VIDEO:सामने से आ रही थी दुल्हन, मंडप में हुई हर्ष फायरिंग, तभी....

बताया जाता है कि परसिया गांव निवासी दशरथ विश्वकर्मा के पुत्र अनूप विश्वकर्मा का तिलक समारोह घर में ही चल रहा था. घर के तमाम महिलाएं तिलक रस्म की प्रक्रिया पूरी करने में लगी थी. इसी दौरान गांव के ही छोटन यादव नामक एक युवक शराब के नशे में आंगन में पहुंचा और बंदूक निकालकर ऊपर में फायरिंग कर दिया. इस क्रम में छत के रेलिंग से आंगन में तिलक रस्म को देख रही शोभा देवी के सिर में गोली लग गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

आरोपी मौके से फरार
इस घटना के बाद तिलक समारोह में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. जिस व्यक्ति ने गोली चलाई वह भी फरार हो गया. एसपी सुधीर कुमार पोरीका ने बताया कि पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया. इस मामले की प्राथमिकी दर्ज किया गया है. घटना में शामिल अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details