बिहार

bihar

औरंगाबाद: मामूली विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने किया हंगामा

By

Published : Nov 18, 2020, 3:31 PM IST

औरंगाबाद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसी क्रम में जिले में जमीन विवाद में एक महिला की पीटकर हत्या कर दी गई.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: गोह क्षेत्र के तुलसी बिगहा गांव में मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. वहीं, विवाद को लेकर एक महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गई. इसके बाद परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत उसकी मौत हो गई.

ग्रामीणों ने की सड़क पर आगजनी
महिला की मौत के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आगजनी की. जिसकी वजह से सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम को हटवाने की कोशिश की. इसके बाद गोह थानाध्यक्ष ने आक्रोशितों को किसी तरह शांत कराया. साथ ही मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया.

जमीन विवाद को लेकर हंगामा

मामूली विवाद में महिला की हत्या
बताया जा रहा है कि मवेशी चराने बधार की तरफ गयी एक महिला की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई. जिसके बाद मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. घटना गोह थाना क्षेत्र के तुलसी बीघा की है. गुस्साए ग्रामीणों ने शव को गोह के शहीद जगत्पति चौक के पास सड़क पर रख कर सड़क जाम कर दिया. आगजनी करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details