बिहार

bihar

औरंगाबाद में JCB ने तीन को रौंदा, 2 की हुई मौत

By

Published : Sep 1, 2021, 8:06 PM IST

औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित जेसीबी ने तीन लोगों को कुचल दिया. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

raw
raw

औरंगाबाद: बिहार (Bihar) केऔरंगाबाद (Aurangabad) जिले के गोह थाना क्षेत्र के बाजार बर्मा के पास बगीचा गांव के समीप एक अनियंत्रित जेसीबी ने दो बाइक सवार समेत तीन लोगों को रौंद दिया. इस घटना में बाइक सवार दो की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:औरंगाबाद: अनियंत्रित वाहन ने चार लोगों को कुचला, दो की मौके पर मौत, दो घायल

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चपरा गांव निवासी राम जन्म पासवान के 30 वर्षीय पुत्र अनिल पासवान और वशिष्ट रवानी के 40 वर्षीय पुत्र अरविंद रवानी गोह बाजार से अपने दुकान का सामान खरीदारी कर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर चपरा जा रहे थे. इसी दौरान बाजार वर्मा गांव और दुल्ला बीघा के बीच बगीचा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार जेसीबी ने उसे रौंद दिया.

इस घटना में दोनों बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं इस घटना में चपरा गांव के एक युवक अनूप ठाकुर पैदल जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसे लोगों की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने जेसीबी जब्त कर लिया है. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. हादसे की सूचना मिलने पर सीओ मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:पटना वीमेंस कॉलेज के पास सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी कार, कई जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details