बिहार

bihar

Aurangabad Accident: जीटी रोड पर कंटेनर ने ऑटो को रौंदा, चर्च जा रहे दो की मौत, आठ लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 21, 2023, 12:30 PM IST

बिहार के औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा हो गया. जीटी रोड पर ऑटो से भरे सवारी को कंटनेर ने रौंड दिया. घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत और 8 लोग घायल हो गए. सभी चर्च में प्रार्थना करने जा रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

औरंगाबाद में सड़क हादसा
औरंगाबाद में सड़क हादसा

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. घटना बारुण थाना क्षेत्र के सोन पुल के पास जीटी रोड की है. चेकपोस्ट के पास अनियंत्रित कंटेनर ने ऑटो से भरे सवारी को रौंद दिया, जिसमें दो की मौत और 8 लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान जिले के देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा गांव निवासी 70 वर्षीय राम प्रसाद महतो और अरवल के कुर्था निवासी 50 वर्षीय ईसाई पास्टर आनंद कुमार के रूप में हुई है.

यह भी पढेंःAurangabad Accident: जिस नई ट्रैक्टर की पूजा की उसी गाड़ी से दबकर हो गई पुजारी की मौत, गांव में अफरा-तफरी

हादसे में 8 लोग घायलः घायलों में औरंगाबाद जिले के हथियारा गांव निवासी जीकेश कुमार, मंजीत कुमार, देवकुंड के सावित्री कुंवर, मनीष कुमार, हसपुरा के रामकेशी देवी, शिवकुमारी देवी, हसपुरा के ही डींडीर गांव निवासी सुमित्रा देवी और ललिता देवी के रूप में पहचान की गयी है, जिसका इलाज किया जा रहा है.

जेम्स सेंटर जा रहे थे सभी लोगः एक पीड़ित ने बताया कि हसपुरा व गोह थाना क्षेत्र के लगभग 30 से 40 लोग अलग-अलग ऑटो में सवार थे. सभी डेहरी के सिकरिया में स्थित चर्च में प्रार्थना के लिए जा रहे थे, इसी दौरान एक ऑटो में पीछे से कंटेनर ने टक्कर मार दी.

दो लोगों की मौके पर मौतः टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष शमीम अहमद के साथ पुलिस बल पहुंचकर अन्य घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. दो मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बारुण में इलाज कराया जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद भेजा जा रहा है. मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."-शमीम अहमद, थानाध्यक्ष, बारुण

ABOUT THE AUTHOR

...view details