बिहार

bihar

Road Accident In Aurangabad: बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 3 दोस्त, हादसे में दो की मौत

By

Published : Jul 30, 2023, 10:59 AM IST

औरंगाबाद जिले के अंकोरहा में स्थित एनपीजीसी प्लांट के समीप रेलवे फाटक के पास एक बाइक पर सवार होकर जा रहे 3 दोस्त दुर्घटना के शिकार हो गए. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

औरंगाबाद में सड़क हादसा
औरंगाबाद में सड़क हादसा

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. घटना जिले के औद्योगिक क्षेत्रके रूप में विकसित नवीनगर प्रखंड के अंकोरहा इलाके की है. जहां तीन दोस्त एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. तभी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. जबकि, एक युवक घायल हो गया. गंभीर हालत में युवक का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Jamui News : जमुई में सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा, बाइक की ठोकर से गेंद की तरह उछला, देखें VIDEO

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत: घटना अंकोरहा रेलवे फाटक के समीप गेट नंम्बर 2 के पास घटी है. मामला शनिवार की रात्र की है. बाइक पर सवार तीसरा शख्स गंभीर रूप से घायल है. मृतकों की पहचान झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत रेहला थाना क्षेत्र के केतात गांव निवासी गिरवर चौबे के बेटे मुकेश चौबे (42 वर्ष) और एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के रेड़ीया गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के गोरख कुमार सिंह (24 वर्ष) के रूप में की गई है. जबकि घायल विजेंद्र कुमार सिंह (55 वर्ष) एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव का रहने वाला है.

घर लौटने के दौरान हुआ हादसा: परिजनों के मुताबिक, गोरख और विजेंद्र अंकोरहा के समीप पेट्रोल पंप पर काम करते थे. वहीं मुकेश एनटीपीसी में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था. शनिवार की रात्रि पेट्रोल पंप से ड्यूटी समाप्त कर गोरख और विजेंद्र और एपीजीसी से ड्यूटी समाप्त कर मुकेश प्रतिदिन की तरह आपस में मिले और अंकोरहा बाजार गए. जहां से लौटने के दौरान अंकोरहा रेलवे स्टेशन के गेट नंबर दो पर तीनों सड़क हादसे के शिकार हो गए.

घायल का चल रहा इलाज: हादसे में मुकेश और गोरख की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं विजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घटनास्थल पर ड्यूटी समाप्त कर लौट रहे एपीजीसी कर्मी और स्थानीय लोगों के द्वारा 102 नम्बर डायल कर एंबुलेंस को सूचना दी गई. इसी बीच परिजनों को भी खबर की गई. जब एंबुलेंस से तीनों को सदर अस्पताल औरंगाबाद पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने गोरख और मुकेश को मृत घोषित कर दिया.

मामले की जांच में जुटी: सड़क हादसे में घायल विजेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. घटना के बाद सदर अस्पताल में परिजनों की भीड़ इकट्ठी हो गई. जहां वे चीत्कार मारकर रो पड़े. परिजनों के चित्कार से सदर अस्पताल गमगीन हो गया. एनटीपीसी खैरा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना कैसे घटित हुई, इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details