बिहार

bihar

औरंगाबाद में टायर एजेंसी में चोरी, 8 लाख रुपए का सामान ले गए चोर, घटना CCTV में कैद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 31, 2023, 12:58 PM IST

Theft in Aurangabad Tire Agency: बिहार के औरंगाबाद में चोरी की घटना सामने आयी है. चोरों ने टायर एजेंसी से 8 लाख रुपए का टायर उठाकर ले गए. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पढ़ें पूरी खबर.

औरंगाबाद में टायर एजेंसी में चोरी
औरंगाबाद में टायर एजेंसी में चोरी

औरंगाबादःऔरंगाबाद में टायर एजेंसी में चोरी की घटना हुई. चोरों ने 8 लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया. घटना जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित एक टायर दुकान की है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हालांकि चोरों ने सीसीटीवी कैमरा की दिशा मोड़ दिया था, इसके बाद घटना को अंजाम दिया है.

औरंगाबाद में चोरीः जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात चोरों ने एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर करीब 8 लाख रुपए के टायरों की चोरी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मदनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. एजेंसी संचालक से घटना के बारे में जानकारी लेकर छानबीन की जा रही है.

गया निवासी सुनील की है एजेंसीः एजेंसी गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के ताराडीह निवासी सुनील कुमार यादव की है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम एजेंसी बंद कर घर चले गए थे. दूसरे दिन मकान मालिक नंदू सिंह के द्वारा इस घटना की सूचना उन्हें दी गई. जिसके बाद उन्होंने मदनपुर थाना को इसकी सूचना दी. बताया जा रहा है कि जिस मकान में दुकान है, उस मकान का भी दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था.

8 लाख रुपए की चोरीः एंजेंसी संचालक के अनुसार ट्रक के 32 बड़े टायर, 8 बाइक की टायर, 3 स्कॉर्पियो की टायर, 2 पिकअप की टायर की चोरी की गई है. चोर मिनी ट्रक लेकर पहुंचे थे. इसी पर सारा टायर लोडकर ले गए. थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रहे हैं. कुल 8 लाख रुपए की चोरी बतायी जा रही है.

"चोरी की घटना की जानकारी मिली है. सीसीटीवी कैमरे का फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा."- शशि कुमार राणा, थानाध्यक्ष, मदनपुर

यह भी पढ़ेंःAurangabad Loot : ज्‍वेलरी शॉप लूट का CCTV फुटेज, औरंगाबाद में 40 लाख की लूट.. थैला में जेवर भरकर हुए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details