बिहार

bihar

औरंगाबादः खाना खाकर उपरी तल्ले पर सो रहे थे घर के लोग, जेवरात और नकदी उड़ा ले गये चोर

By

Published : Oct 22, 2022, 11:07 PM IST

जिले में चोरी की घटना थमने का नाम नही ले रही है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पोइवां पंचायत के निर्मल बिगहा गांव में चोरी की बड़ी घटना घटी है. एक ग्रामीण के घर से 10 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी हुई है.

Breaking News

औरंगाबाद: मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पोइवां पंचायत के निर्मल बिगहा गांव के लाला यादव के घर से चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात और नकद उड़ा लिये. घटना की जानकारी शनिवार की सुबह उस वक्त हुई जब परिवार के एक सदस्य की नींद खुली और उसने दरवाजा को खुला पाया. दरवाजा खुला देख उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया. सभी सदस्य घर के कमरों को देखने लगे तो पाया कि घर के सभी ताले टूटे हैं. घर में रखी नकदी समेत जेवरात और जमीन के कागजात गायब हैं.

इसे भी पढ़ेंः जमालपुरःबैंक अधिकारी बनकर व्यवसायी काे भेजा लिंक, क्लिक करते ही गायब हो गये 73 हजार

अटैची और बक्सा खेत में फेंके थेः सुबह होते ही इसकी सूचना ग्रामीणों में फैल गयी और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी. लोगों ने देखा कि अटैची एवं बक्से पास के ही खेत में फेंके हुए थे. गृहस्वामी लाला यादव ने बताया कि उनका बेटा सिंटू कुमार इब्राहिमपुर ग्राम में एक निजी विद्यालय चलाता है. शिक्षकों को भुगतान करने के लिए रुपया घर लेकर आया था और आलमारी में रखी थी. रात में खाना खाकर सभी लोग ऊपरी तल्ले पर जाकर सो गए. गहरी नींद में होने के कारण चोरी की घटना का पता नहीं चला.

इसे भी पढ़ेंः औरंगाबाद में खेत की मेढ़ को लेकर भिड़ गए 2 पक्ष, लाठी-डंडे और कुदाल को बनाया हथियार


महिलाओं का रो रोकर था बुरा हालः गृहस्वामी ने बताया कि चोरों के द्वारा गोदरेज का ताला तोड़कर उसमें रखे लैपटॉप, नकद एवं महिलाओं के गहने चोरी कर लिए. बताया जाता है कि चोर घर के बगल से सीढ़ी वाले रास्ते से होकर घर में प्रवेश किया था. चोरी की घटना के बाद घर की महिलाएं बिलखकर रो रही थीं. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जानकारी प्राप्त कर छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.

"कल रात चोरी हुई थी. सुबह इसकी जानकारी हुई. मामले की जानकारी प्राप्त कर छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे"-राजेश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details